आम आदमी का कॉंग्रेस के प्रति बढ़ा है रुझान: जिलाध्यक्ष

|मुरारी कुमार सिंह|
प्रखंड अध्यक्षों तथा प्रखंड प्रभारियों की बैठक में कॉंग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रो० सत्येन्द्र कुमार सिंह यादव ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से प्रखंडों में चल रहे संवाद कार्यक्रम से आम लोगों का रुझान कॉंग्रेस में बढ़ा है.
      जिला कॉंग्रेस कमिटी के मधेपुरा स्थित कार्यालय में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष श्री यादव ने प्रखंड अध्यक्षों को दिशानिर्देश देते हुए कहा कि सभी पंचायतों में प्रभारी नियुक्त कर पंचायत स्तर पर संवाद कार्यक्रम किया जाएगा जिससे आम जनों को केन्द्र के द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी हो सके. उन्होंने यह भी कहा कि देश में साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए कॉंग्रेस पार्टी सक्षम है. सूबे की सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस राज्य में दारोगा-पुलिस सुरक्षित नहीं हैं तो आम लोगों की क्या स्थिति हो सकती है, ये हर कोई अंदाजा कर सकता है.
      बैठक में जनक राम, डा० अरूण कुमार, विष्णुदेव यादव विक्रम, रामलखन यादव, भोला मिश्रा, अयूब आलम, बालेश्वर चौधरी, दीपिका सिंह समेत दर्जनों नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद थे.
[Congress meeting held inMadhepura Office ]
आम आदमी का कॉंग्रेस के प्रति बढ़ा है रुझान: जिलाध्यक्ष आम आदमी का कॉंग्रेस के प्रति बढ़ा है रुझान: जिलाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.