‘सर ! मेरे एकलौते बेटे को जेल भेज दीजिए...’

|राजीव रंजन |16 जनवरी 2014|
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना के कुमारपुर का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक बाप अपने एकलौते बेटे की हरकतों से इतना तंग आ गया कि बाप ने मधेपुरा एसपी के सामने गुहार लगाते हुए कहा कि मेरे बेटे को अब जेल भेज दीजिए.
      पीड़ित पिता राजेन्द्र मंडल कुम्हारपुर के पोस्ट ऑफिस में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं. एसपी के जनता दरबार में पहुंचे राजेन्द्र मंडल ने बताया कि उसे सात बेटियां और एक बेटा है. बेटियों की शादी हो चुकी है और वे सुख से रह रही हैं जबकि एक उनका एकलौता 25 वर्षीय पुत्र रणवीर आवारा किस्म का है शराब पीने के लिए उनसे पैसे मांगता रहता है. पैसे नहीं देने पर उनके साथ मारपीट भी करता है. उसके नालायक पुत्र ने अपने दादा की नाम वाली चार कट्ठे जमीन भी बेच दी है. इधर बेटा मोटरसाइकिल खरीदने के लिए पैसे की माग करता रहता है. बेटे द्वारा मारपीट, गालीगलौज और शराबखोरी से तंग आकर वह आज यहाँ आया है.
      बेटे की करतूत से तंग राजेन्द्र मंडल ने एसपी से गुहार लगाते हुए कहा कि उसके बेटे को जेल भेज दिया जाय. एसपी आनंद कुमार सिंह ने मामले की जाँच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है.
‘सर ! मेरे एकलौते बेटे को जेल भेज दीजिए...’ ‘सर ! मेरे एकलौते बेटे को जेल भेज दीजिए...’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.