आतंकवाद की फैक्ट्री नहीं खोलने देंगे के नारे के साथ सोनिया गांधी का पुतला फूंका

|मुरारी कुमार सिंह|29 जनवरी 2014|
बिहार के किशनगंज में खुल रहे अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की शाखा का सोनिया गांधी के द्वारा उदघाटन करने के खिलाफ आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् मधेपुरा ईकाई ने जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर आतंकवाद की फैक्ट्री नहीं खोलने देंगे और देश विभाजन की साजिस बंद करो के नारे के साथ आज सोनिया गांधी का पुतला जला कर आक्रोश व्यक्त किया.
      मौके पर छात्रों को संबोधित करते हुए विद्यार्थी परिषद् के कोशी विभाग संयोजक राहुल यादव ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम वि०वि० की शाखा खुलने का विरोध विद्यार्थी परिषद् इस लिए कर रही है कि इस वि०वि० में बंदेमातरम का विरोध होता है और प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन सिमी के कार्यकर्ता इस वि०वि० में हैं. बांग्लादेशी घुसपैठियों की शरणस्थली में एएमयू की शाखा खोलने का विद्यार्थी परिषद् विरोध करती है. जिला संयोजक संतोष राज तथा टी.पी. कॉलेज अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार को पटना स्थित अरबी फारसी विश्वविद्यालय को विकसित करना चाहिए न कि एएमयू की शाखा खोलनी चाहिए.
      इस अवसर पर दिलीप कुमार सिंह, राम कुमार यादव, ईशा असलम, मनीष कुमार, प्रिंस मौसम यादव, रूपेश कुमार, बाबुल कुमार, अंकेश यदुवंशी समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.
आतंकवाद की फैक्ट्री नहीं खोलने देंगे के नारे के साथ सोनिया गांधी का पुतला फूंका आतंकवाद की फैक्ट्री नहीं खोलने देंगे के नारे के साथ सोनिया गांधी का पुतला फूंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.