प्रेम-जाल में फंसा कर बेचा देह मंडी में: दो लड़की मुक्त

|सहरसा से नीरज सिंह| 25 अप्रैल 2013|
उत्तर प्रदेश के बलिया एवं बिहार के मुजफ्फरपुर से प्यार का झांसा देकर सहरसा की देह मंडी में बेचीं गयी लड़कियों की बरामदगी के लिए पड़ा छापा. देह मंडी से भागी लड़की की सूचना पर हुई कारवाई में बुधवार की रात घंटों चली छापामारी में पुलिस को मिली सफलता. उत्तरप्रदेश के बलिया की सायिका एवं बिहार के मुज्ज़फ्फरपुर की सोनी नामक लड़की को पुलिस ने सहरसा के देह मंदी से बरामद कर लिया.
         बताते चलें की सहरसा के भारतीय नगर स्थित इस रेड लाईट इलाके में 500 से ज्यादा ऐसे परिवार रहते हैं जिन्होनें दिखाने के लिए तो नाच-गाने का लाईसेंस ले रखा है लेकिन यहाँ उसकी आड़ में खुलकर देह की दुकानें सजती और चलती है.
         कल की छापामारी में बरामद लड़कियां प्यार के जाल में फंस कर देह व्यापार की मंडी में बिक गई थी. जहाँ  देह का कारोबार करने के लिए इसे विभिन्न तरह से न सिर्फ प्रताड़ित किया गया बल्कि इंकार करने पर पहले तो पिटा भी गया फिर इसे जान से मारने की धमकी भी दी गई. बराबर की प्रताड़ना से आजिज हो एक दिन सोनी नामक लड़की  मौका देख भाग कर  सदर थाना पहुंची और वहां अपनी आपबीती पुलिस अधिकारियों को सुनाई. तब जाकर सहरसा पुलिस सक्रीय हुई और एसडीपीओ के नेतृत्व में की गई छापेमारी में इन लड़कियों को इस देह की मंडी से आजाद कराया गया.
प्रेम-जाल में फंसा कर बेचा देह मंडी में: दो लड़की मुक्त प्रेम-जाल में फंसा कर बेचा देह मंडी में: दो लड़की मुक्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.