यादगार होगा मधेपुरा का सातवाँ कोशी ऑपथेल्मिक मीट

|राकेश सिंह| 07 अप्रैल 2013|
जिले के सरकारी स्वास्थ्य विभाग जहाँ फंडों को लूट खाने में दिन-रात एक किये हुए हैं वहीं विभिन्न प्राइवेट नर्सिंग होम के कारण जिले के रोगी पहले से बेहतर स्वास्थ चिकित्सा पाने में सक्षम हो रहे हैं. आँखों की बीमारियों के मामले में जिला मुख्यालय के कम से कम दो चिकित्सक डॉ० मिथिलेश कुमार और डॉ० आनंद अपनी सेवा से लोगों को बड़ी राहत दे रहे हैं.
      आगामी 28 अप्रैल को मधेपुरा में पहली बार सातवाँ कोशी ऑपथेल्मिक मीट का आयोजन आँखों की बीमारियों को और गहराई से समझने में खासा मददगार साबित होगा. मधेपुरा में इस आयोजन के सेक्रेटरी लोकप्रिय नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ० आनंद ने इस कॉनफेरेन्स के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कला भवन से सुबह से शाम तक चलने वाले इस कार्यक्रम में दिल्ली समेत सूबे के कई बड़े नेत्र रोग विशेषज्ञ अपना शोध पत्र प्रस्तुत करेंगे और अपने अनुभव शेयर करेंगे. इसमें कोशी के सभी नेत्र रोग विशेषज्ञ शामिल होंगे.
      जानकारी से भरे इस आयोजन का उदघाटन बिहार के उर्जा मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव करेंगे और इसके ऑर्गेनाइजिंग प्रेसिडेंट मधेपुरा के डॉ मिथिलेश कुमार और ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेटरी डॉ० आनंद होंगे. निश्चय की इस तरह के कार्यक्रम जिले के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा पाने में एक मुकाम साबित होगा.
यादगार होगा मधेपुरा का सातवाँ कोशी ऑपथेल्मिक मीट यादगार होगा मधेपुरा का सातवाँ कोशी ऑपथेल्मिक मीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.