न्यायमूर्ति राजेश्वर प्र० मंडल की जयन्ती पर खेल प्रतियोगिता

  |ए.सं.|21 फरवरी 2013|
आर.बी.ट्रस्ट के तत्वाधान में न्यायमूर्ति राजेश्वर प्रसाद मंडल की 94वीं जयन्ती पर आयोजित एक भव्य कार्यक्रम के दौरान आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता का उदघाटन करते हुए कोसी प्रमंडल के आयुक्त बिमलानंद झा ने कहा कि न्यायमूर्ति राजेश्वर बाबू एक अदभुत प्रतिभा के व्यक्ति थे तथा अच्छे खिलाड़ी के साथ वे सामाजिक न्याय के सूत्रधार और मानवता के पुजारी थे. इस अवसर पर उपस्थित विशिष्ट अतिथि सहरसा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश डा० देवदत्त कुमार ने बताया कि स्व० राजेश्वर बाबू लॉन टेनिस के भी अच्छे खिलाड़ी थे और उनके नेतृत्व में मुझे काम करने का बेहतर मौका मिला है. विशिष्ट अतिथि मधेपुरा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश अरूण कुमार ने कहा कि स्व० मंडल मेरे आदर्श थे और उनके साथ मुझे समस्तीपुर में काम करने का सौभाग्य भी प्राप्त हुआ था. मुख्य अतिथि मधेपुरा के जिला पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार ने कहा कि सामजिक न्याय के पुरोधा न्यायमूर्ति राजेश्वर प्रसाद मंडल की जयन्ती पर कबड्डी प्रतियोगिता को देखकर ऐसा लगता है जैसे वे आज भी हमारे बीच हों. मधेपुरा का अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश डा० रामलखन यादव ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रो० श्यामल किशोर यादव ने की और स्वागत भाषण आर. बी. ट्रस्ट मधेपुरा के संयोजक डा० अरूण कुमार मंडल के द्वारा दिया गया. धन्यवाद ज्ञापन डा० शान्ति यादव प्राचार्या ने किया.
      आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के परिणाम की जानकारी देते हुए जिला कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार ने बताया कि बालक वर्ग में 12 अंकों के साथ साहुगढ़ विजेता और मधुबन उपविजेता रहा. बालिका वर्ग में मनहरा ने भर्राही बाजार को हराया.
      इस अवसर पर आयुक्त बिमलानानंद झा ने फिस्ट बॉल के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रियरंजन, कबड्डी के सनोज कुमार, खेल प्रशिक्षक संत कुमार, कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार तथा स्काउट के प्रशिक्षण आयुक्त जयकृष्ण यादव को भी सम्मानित किया गया.
न्यायमूर्ति राजेश्वर प्र० मंडल की जयन्ती पर खेल प्रतियोगिता न्यायमूर्ति राजेश्वर प्र० मंडल की जयन्ती पर खेल प्रतियोगिता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.