पूर्व सांसद पप्पू यादव की युवा शक्ति ने जलवाया शहर भर में अलाव

 राजीव रंजन/11/01/2013
हाड़ कंपा देने वाली ठंढ में भी प्रशासन के चैन की नींद सोने पर अब मधेपुरा के लोगों को अलाव से राहत पहुंचाने में लग गई है पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी युवा शक्ति. आज शहर भर में दर्जनों जगह युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं के द्वारा आम लोगों के लिए अलाव की व्यवस्था की गई है. जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक, पूर्णियां गोला के पास, दुर्गा स्थान, पुरानी कचहरी के पास, सुभाष चौक, थाना चौक, अस्पताल के पास, टीपी कॉलेज, बस स्टैंड, समाहरणालय के पास तथा जयपालपट्टी चौक जैसे महत्वपूर्ण जगहों पर की गई अलाव की व्यवस्था ने निश्चित ही गरीब आम लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है.
            मालूम हो कि जिले में शीतलहर के प्रकोप ने पिछले कई सालों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. जिला प्रशासन जहाँ अन्य साल खानापूर्ति के लिए भी गिने-चुने जगहों पर दो-चार किलो लकड़ी गिरवा कर अलाव जलवा दिया करती थी वहीं इस बार इस भयानक ठंढ में प्रशासन की ओर से समुचित व्यवस्था नहीं रहने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ चुकी है. जिले में ठंढ के प्रकोप से कई जानें भी जाने के समाचार हैं वहीं युवा शक्ति के सौजन्य के शहर भर में अलाव को देखकर ठंढ में ठिठुरते लोग खुश दिखाई दे रहे हैं.
            युवा शक्ति में कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रशासन की संवेदनहीनता के मद्देनजर पूर्व सांसद पप्पू यादव और रंजीत रंजन ने मधेपुरा की आम जनता को राहत पहुँचाने के लिए इस अलाव की व्यवस्था की है. अलाव जलवाने में मुख्य रूप से युवा शक्ति के कार्यकर्ता हरिओम कुमार, अनिल अनल, खुशखुश यादव, भास्कर, सीताराम यादव, प्रो० ओमप्रकाश यादव आदि सक्रिय थे.
पूर्व सांसद पप्पू यादव की युवा शक्ति ने जलवाया शहर भर में अलाव पूर्व सांसद पप्पू यादव की युवा शक्ति ने जलवाया शहर भर में अलाव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.