स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका से थाने के समीप बाइक सवार ने गले से चेन छीना

स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका से थाने के समीप बाइक सवार ने गले से चेन छीना और हुए फरार

गनीमत रही कि छीना गया चेन आर्टिफिशियल रोल गोल्ड का था.

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में छिनतई की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. आए दिन लोगों के साथ चेन स्नैचिंग और मोबाइल स्नैचिंग की वारदात हो रही है. ऐसा ही एक मामला सोमवार को मुरलीगंज के थाना रोड से सामने आया है. यहां बाइक सवार दो बदमाश, एक शिक्षिका अपने डेरा जो कि थाना से बिल्कुल चंद कदम की दूरी पर है, स्कूल से वापस डेरा जा रही थी. इसी क्रम में बदमाश शिक्षिका की चेन लूटकर फरार हो गया. घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

वहीं चौबीस घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी बदमाशों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है. गौरतलब हो कि थाना के समीप वार्ड 10 सरस्वती निवास में रह रही शिक्षिका अमृता कुमारी ने थाना में आवेदन दिया है. उन्होंने बताया कि मैं चौसा प्रखंड में उच्च माध्यमिक विद्यालय की शिक्षिका हूं. प्रतिदिन की भांति विद्यालय से वापस आ रही थी और अपने कैंपस में प्रवेश कर चुकी थी. समय लगभग 12:10 हो रहा था. एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लड़का कैंपस में आकर मेरा आर्टिफिशियल रोल गोल्ड चेन झपटकर भाग निकला. मैं अवाक हो गई और आवाज देने पर कैंपस के लोग दौड़े लेकिन तब तक वह भाग निकला.

स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका से थाने के समीप बाइक सवार ने गले से चेन छीना स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका से थाने के समीप बाइक सवार ने गले से चेन छीना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.