एसपी ने किया परमानन्दपुर थाना का निरीक्षण, दिए कई निर्देश

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड के परमानन्दपुर थाना का एसपी संदीप सिंह ने सोमवार को करीब 4:00 बजे  निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी संदीप सिंह ने थाना परिसर का भ्रमण कर कार्यालय हवालात माल खाना थाना की साफ सफाई आदि का जायजा लिया। 

इसके अलावे उन्होंने अपराध रजिस्टर, क्रियाशील अपराधी रजिस्टर, गुंडा पंजी रजिस्टर, भूमि विवाद रजिस्टर, दागी पंजी, थ्रीपंजी, प्राथमिकी पंजी आदि समेत महत्वपूर्ण अभिलेखों का अवलोकन कर थाना क्षेत्र में घटित अपराधों के विषय में पूछताछ की. साथ ही होली पर्व और लोकसभा चुनाव को लेकर असामाजिक तत्वों पर निगरानी और चौकस रहने को लेकर थाना प्रभारी को निर्देशित किया। वहीं रात्रि गश्ती पेट्रोलिंग में तेजी लाने का सख्त निर्देश दिया। 

एसपी ने थाना की विभिन्न समस्याओं को भी जाना साथ ही समस्याओं से निपटारा को लेकर संबंधित अधिकारी को दिशा निर्देशित किया गया। थाना प्रभारी को क्षेत्र में विधि व्यवस्था कायम रखना क्षेत्र में शांति बनाए रखना कांड से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिया। साथ ही लंबित कांडों को अभिलंब निष्पादन करने को कहा थाना पर आए फरियादियों की शिकायतें सुन विधिक निस्तारण करने को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। मौके पर थाना प्रभारी रंजन कुमार एस आई ज्योति सिंह मनोज कुमार सिंह आदि सभी पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

एसपी ने किया परमानन्दपुर थाना का निरीक्षण, दिए कई निर्देश एसपी ने किया परमानन्दपुर थाना का निरीक्षण, दिए कई निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.