बेखौफ अपराधियों ने घर के आगे जदयू नेता के पुत्र को मारी गोली, गंभीर


मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र स्थित इटवा जीवछपुर पंचायत के वार्ड नं 3 में रविवार की रात बेखौफ अपराधियों ने जदयू जिला उपाध्यक्ष कर्मलाल मेहता के पुत्र दीपक कुमार को गोली मार दी. हालांकि उनकी जान बच गई है लेकिन हालत गंभीर बताई जा रही है. 

दीपक को दो गोली मारी गई. गोली हिप और जांघ में लगी. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. वहीं इस घटना के बाद चर्चा सरेआम है कि गम्हरिया में जंगलराज आ गया है. गौरतलब है कि विगत दो महीने में थाना क्षेत्र में वारदातों की बाढ़ सी आ गई है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

प्राथमिकी में दी गई जानकारी के अनुसार दीपक अपने ही घर के बाहर मोबाइल से बात कर रहा था, इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी आए और दीपक से मोबाइल छीनने लगे. दीपक ने विरोध किया तो अपराधियों ने दो गोली चलाई और फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे. घायल को आनन फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने बताया कि घायल का इलाज किया जा रहा  है.
 
दो माह में वारदातों से थर्राया गम्हारिया

विगत दो माह में ही गम्हरिया में एक दर्जन से अधिक घटनाओं को बेखौफ अपराधियों ने अंजाम दिया. वहीं इस मामले में पुलिस की निष्क्रियता को देख कर लगता है कि यहां जंगलराज कायम हो चुका है. अब तक पुलिस हाथ पर हाथ रखे क्यों बैठी है, यह सवाल सबकी जुबान पर है.

21 फरवरी : गम्हरिया थाना क्षेत्र दुलार पिपराही पंचायत के मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने अंधाधुन गोली चलाई.

14 फरवरी : 
गम्हरिया थाना क्षेत्र के चिकनी फुलकाहा पंचायत में कपलेश्वर यादव के बंद घर में चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात और समान की चोरी कर ली थी.

 जलुआर गांव में रवि पंडित के घर पचास हजार से अधिक रुपये नकदी सहित समान की चोरी हुई. 

एक दिन बाद सुरो पंडित के घर भी हजारों रुपये की चोरी हुई. 

दमहा निवासी दुर्गी मंडल के घर दो लाख से अधिक रुपये नकदी अन्य समानों की चोरी हुई. 

जलुआर गांव निवासी सेवा निवृत्त प्रो गोपाल सिंह के घर बड़ी चोरी हुई यहां चोरों ने दस लाख की जेवरात और नकदी करीब दो लाख रुपए पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया था. 

14 फरवरी : 
फुलकाहा में सरस्वती पूजा के मेला में से एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल का चोरी हो गया.

13 फरवरी :  
फुलकाहा निवासी कपलेश्वर यादव के बंद घर में लाखों का जेवरात व सामान को चोरों ने ताला तोड़कर चोरी कर लिया.

11 फरवरी : 
बभनी पंचायत स्थित दहा निवासी अर्जुन मंडल और गोपाल मंडल के घर से चोरों ने लाखों का सामान चोरी कर फरार हो गया.

25 जनवरी : को सुर्यगंज बाजार में इलेक्ट्रॉनिक दुकान से चोरों ने लाखों के समान की चोरी कर ली.

23 जनवरी :
 गम्हरिया बाजार स्थित छलिया किराना स्टोर में दो अपराधियों ने लूट का प्रयास किया था. लेकिन ग्रामीण ने दोनों अपराधी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

23 जनवरी : 
गम्हरिया पंचायत में पासी टोला बस स्टैंड के पास रामकुमार भगत के प्रीति हार्डवेयर से पल्सर पर सवार दो अपराधियों ने पिस्टल दिखा कर एक लाख लूट लिया था .

 9 जनवरी :
 गम्हरिया वार्ड नंबर 6 निवासी इसामूल का बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर बी 43 एल 0643 को गम्हरिया बाजार से चोरों ने चोरी कर ली.

8 मार्च को शैलेन्द्र यादव के घर लड़की की शादी के दिन मोटरसाइकिल चोरी .

इस बाबत थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि गोली कांड मामले में प्राथमिक दर्ज कर लिया गया है और छापामारी किया जा रहा है.

प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। आए दिन बिजनेसमैन एवं नेताओं को अपना निशाना बना रहा है पुलिस अपने कार्य मे बिफल दिख रहा है अपराधियों में पुलिस का ख़ौफ़ नहीं दिख रहा है.

मुखिया प्रतिनिधि रूपेश कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों में पुलिस का ख़ौफ़ नही रहने के कारण अपराधी आए दिन घटना कर फरार हो जाता है।
बेखौफ अपराधियों ने घर के आगे जदयू नेता के पुत्र को मारी गोली, गंभीर बेखौफ अपराधियों ने घर के आगे जदयू नेता के पुत्र को मारी गोली, गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.