बिहारीगंज पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार यादव की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या (वीडियो)

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड के तुलसिया पंचायत निवासी कृष्ण कुमार यादव की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. आज दिन के 10:00 बजे जब वह बभंगामा चौक पर अपने गिट्टी बालू की दुकान पर बैठकर अखबार पढ़ रहे थे उसी समय स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने बिहारीगंज पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना के बाद बाइक पर सवार होकर सभी अपराधी फरार हो गए. बहरहाल घटना के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया है, वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बिहारीगंज-मुरलीगंज स्टेट हाइवे 91 को जामकर तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी हेतु मांग कर रहे थे. घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस और उदाकिशुनगंज एसडीपीओ सतीश कुमार ने लोगों समझा बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि तत्काल अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है, जल्द इस मामले में अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं स्थानीय लोग समेत पीड़ित परिजनों की माने तो पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार यादव बहुत ही नेक इंसान थे, समाज में किसी से कभी कोई झगड़ा लड़ाई नहीं हुआ है. ऐसे व्यक्ति की हत्या के बाद इस इलाके में काफी दहशत का माहौल है, लोगों ने बताया कि दिन दहाड़े हत्या होना पुलिस के लिए एक चुनौती तो है ही बल्कि पुलिसिंग व्यवस्था पर एक प्रश्न चिन्ह भी है. 

मृतक (फ़ाइल फोटो)

वही मामले में मृतक कृष्ण कुमार यादव के भांजा अभिषेक कुमार ने बताया कि प्रतिदिन की तरह वह अपने गिट्टी बालू की दुकान पर बैठे थे जहां अखबार पढ़ रहे थे. इसी क्रम में मुरलीगंज की ओर से आए बाइक सवार द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई. इनकी किसी से रंजिश जमीनी विवाद लेनदेन को लेकर किसी से कोई झगड़ा नहीं था बल्कि समाज में हर व्यक्ति के शादी विवाह से लेकर हर मौके पर मदद के लिए आगे रहते थे. जनप्रतिनिधि के रूप में कुछ दिनों पहले पेट्रोल पंप का आवंटन इन्हें प्राप्त हुआ था जल्दी उस पर निर्माण कार्य शुरू करने वाले थे. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार द्वारा हत्या मामले के जल्द उद्भेदन की बात कही जा रही है.

वहीं ग्रामीण एमडी रहमत अली ने बताया कि इस तरह अगर मधेपुरा जिले में दिनदहाड़े हत्या होती रहेगी तो लोग कैसे जिएंगे. हत्या करने की रफ्तार दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है लोग ऐसे में कैसे अपने व्यवसाय को चलाएंगे, कैसे अपने दुकान पर बैठेंगे. एक नेक इंसान की हत्या बताती है कि समाज में अब पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है जब जिसे जहां जो चाहता है गोली मार देता है.

मृतक अपने पीछे बड़े पुत्र ध्रुव कुमार उर्फ रॉकी 25 वर्षीय, दूसरा बेटा छोटू 20 वर्षीय छोड़ गए हैं, दोनों गांव से बाहर अन्य राज्य में पढ़ाई करते हैं.

वहीं इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि कृष्ण कुमार यादव अपने निजी गिट्टी बालू दुकान पर बैठे थे और इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. तत्काल स्थानीय पुलिस और उदाकिशुनगंज एसडीपीओ सतीश कुमार मामले की तफ्तीश में जुट चुकी है. बहुत जल्द हीं अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.

बिहारीगंज पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार यादव की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या (वीडियो) बिहारीगंज पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार यादव की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.