अपराधियों ने गोली मार घायल कर सीएसपी संचालक से लूटे ₹2 लाख 30 हजार रूपये

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखासन चकला में हथियारबंद अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया और उनके पास से लगभग 230000 रुपए लूटकर भाग निकले. घायल सीएसपी संचालक का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है। 

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए जख्मी के परिजनों ने बताया कि सुखासन वार्ड नंबर 6 निवासी रामकृष्ण सिंह के पुत्र रंजीत कुमार राणा का सुखासन चकला में काली मंदिर के पास सीएसपी है। वह रोज की तरह शाम में मधेपुरा बाजार स्थित एडीबी बैंक से पैसे निकाल कर अपनी बाइक से अकेले सुखासन की तरफ लौट रहे थे कि इसी क्रम में आरपीएम कॉलेज से लगभग 100 मीटर आगे पीछे से आ रहे ब्लू रंग की यामाहा एफजेड बाइक पर सवार हथियार से लैस दो अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका और रुपए छीनने लगे। विरोध करने पर पीछे बैठे बदमाश ने उन पर गोली फायर कर दिया। गोली जख्मी के कमर में लगी और जांघ को चीरते हुए बाहर निकल गई। जिसके बाद अपराधी उनके पास से लगभग ₹230000 लूट कर वापस मधेपुरा के दिशा की ओर भाग निकले। जख्मी रंजीत किसी तरह अपने गांव पहुंचे, जिसके बाद वहां मौजूद उनके परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज जारी है। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच पीड़ित का बयान लिया। अस्पताल पहुंचे एसआई देवेंद्र ठाकुर ने बताया कि पीड़ित से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना में शामिल अपराधियों के धर पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गयी है.



अपराधियों ने गोली मार घायल कर सीएसपी संचालक से लूटे ₹2 लाख 30 हजार रूपये अपराधियों ने गोली मार घायल कर सीएसपी संचालक से लूटे ₹2 लाख 30 हजार रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.