बच्ची की मौत पर मां और चाचा पर हत्या का आरोप, आरोपियों ने भी दर्ज करवाई प्राथमिकी

अंबेडकर टोला में 27 जनवरी को 13 वर्षीय लड़की की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत के बाद ग्रामीणों द्वारा लड़की के चाचा और मां के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस के हवाले किया गया था. वहीं आरोपी लड़की के चाचा सुशील पासवान के द्वारा भी ग्रामीणों के विरुद्ध मारपीट का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. थाना को दिए गए आवेदन में उन्होंने बताया कि 27 जनवरी की संध्या को उनकी भतीजी फूल कुमारी की अचानक तबियत खराब हो जाने से मृत्यु हो गई थी. उसके बाद पूर्व मुख्य पार्षद वार्ड पार्षद एवं अन्य ग्रामीण के सहयोग से देर रात करीब 9:00 बजे के आसपास शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था. 28 जनवरी की सुबह ग्रामीणों के द्वारा लड़की की उनके और उनकी भाभी के साथ हत्या का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की गई. जिसमें उसका सर फट गया. कुल 13 लोगों को नामजद करते हुए उन्होंने अज्ञात 40 के विरुद्ध जान से मारने की नियत से गाली गलौज मारपीट व गोली फायर करने का आरोप लगाया है.

इसी मामले में ग्रामीणों ने भी कहा कि हम लोगों पर जो गलत तरीके से प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है वह बिल्कुल ही मनगढ़ंत तरीके से करवाई गई है और वैसे कई लोग हैं जो नौकरी पेशा में थे जो कई महीनों से बाहर हैं उनको भी नामजद किया गया है. राजनीतिक साजिश के तहत हत्यारे को बचाने के लिए प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

बच्ची की मौत पर मां और चाचा पर हत्या का आरोप, आरोपियों ने भी दर्ज करवाई प्राथमिकी बच्ची की मौत पर मां और चाचा पर हत्या का आरोप, आरोपियों ने भी दर्ज करवाई प्राथमिकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.