शंकरपुर बाजार में पूर्व से चल रहे भूमि विवाद को लेकर हंगामा और सड़क जाम

मधेपुरा जिले के शंकरपुर बाजार में दो पक्षों के बीच पूर्व से चल रहे भूमि विवाद को लेकर सोमवार को खूब हंगामा हुआ। हंगामा व मारपीट के बाद बढ़ते विवाद के कारण घंटो सड़क जाम की स्थिति बनी रही। वहीं विवाद की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सदल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामला को शांत करवाने का प्रयास करने लगे तो एक पक्ष के लोग पुलिस पर दूसरे पक्ष का सहयोग करने का आरोप लगाते हुए उग्र हो गए। गुस्साए लोग बांस, बल्ला, टाट आदि से रोड को जाम कर उग्र प्रदर्शन करने लगे। जाम की वजह से आवागम पूर्ण रूप से बाधित हो गया और दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। स्थानीय जनप्रतिनिधि और थानाध्यक्ष के द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद जाम को हटाया गया। 

बताया गया कि रामदेव शर्मा और दिनेश साह के बीच पूर्व से जमीन विवाद चला आ रहा है। सोमवार को दिनेश साह के पक्ष के लोगों के द्वारा विवादित स्थल पर लगे बांस काटा जाने लगा। जिसका विरोध रामदेव शर्मा के परिवार के लोगों ने की मारपीट शुरू हो गया। जिसमें रामदेव शर्मा की पत्नी जख्मी हो गई। जख्मी को पीएचसी शंकरपुर से इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल डोमनी देवी ने घटना को लेकर थाना में शिकायत दर्ज कराया है। वहीं थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष के द्वारा बेवजह रोड जाम किया गया था। जिसे समझा-बुझाकर रोड जाम हटाया गया। एक पक्ष के द्वारा आवेदन दिया गया है, मामले की जांच पड़ताल की जाएगी।

शंकरपुर बाजार में पूर्व से चल रहे भूमि विवाद को लेकर हंगामा और सड़क जाम शंकरपुर बाजार में पूर्व से चल रहे भूमि विवाद को लेकर हंगामा और सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.