हाइवा के धक्के से 60 वर्षीय वृद्ध की मौत, एक अन्य गंभीर

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया स्थित एसएच 91 पर हाइवा वाहन के जबर्दस्त धक्के से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई. वहीं बाइक चालक गंभीर रुप से घायल हो गया. स्थानीय ग्रामीण के सहयोग से परिजनों ने आनन-फानन में बाइक सवार गंभीर रूप से घायलों को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ सौरव कुमार प्राथमिक उपचार कर स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. सदर अस्पताल पंहुचते ही ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने 60 वर्षीय बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया. 

बताया गया कि सुपौल जिले के छातापुर वार्ड 5 निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग योगेंद्र शर्मा दो बाइक से अपने परिजन निकेश कुमार, रामवृक्ष शर्मा और पूनम देवी के साथ मनोती पूरी होने के पश्चात प्रखंड मुख्यालय कुमारखंड स्थित खेदन महाराज मंदिर में लंगर (दही-चूड़ा का ध्यान) का आयोजन करने रविवार को आए थे. लंगर के आयोजन के समाप्ति के पश्चात एक बाइक पर निकेश कुमार और योगेंद्र शर्मा और दूसरे बाइक पर रामवृक्ष शर्मा और पूनम देवी अपने घर छातापुर लौट रहे थे. 

वहीं थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव स्थित एसएच 91 पंहुचते ही एकाएक आगे से साइड लेने के दौरान हाइवा ट्रक ने जबर्दस्त रुप से धक्का मार दिया. जिसके कारण आगे चल रहे बाइक चालक निकेश कुमार और पीछे बैठे योगेंद्र शर्मा गंभीर रुप से घायल हो गए. परिजनों ने आनन-फानन में उक्त दोनों बाइक सवार को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल पंहुचते ही 60 वर्षीय बुजुर्ग योगेंद्र शर्मा को मृत घोषित कर दिया गया.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

हाइवा के धक्के से 60 वर्षीय वृद्ध की मौत, एक अन्य गंभीर हाइवा के धक्के से 60 वर्षीय वृद्ध की मौत, एक अन्य गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.