सीएसपी सेंटर में दिनदहाड़े लूट: दहशत फैलाने के लिए अपराधी फायरिंग करते हुए भागे

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के बनचोलहा गांव में मंगलवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया. हथियार के बल पर अपराधियों ने 22 हजार नगद सहित लैपटॉप, मोबाइल और अन्य सामान लूटा और आसानी से चलते बने. दहशत फैलाने के लिए अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार को सीएसपी संचालक ज्ञान प्रकाश कुमार अपने सीएसपी में बैठकर ग्राहकों को पैसा दे रहे थे. इसी बीच दो बाइक पर सवार छह अपराधी मुँह बांधे हथियार लहराते हुए उसके सीएसपी में घुसे जहां पहले से मौजूद ग्राहकों को हथियार का भय दिखाकर शांत करा दिया और फिर सीएसपी के अंदर घुस कर गल्ले में रखे 22 हजार रु नगद, लैपटॉप, मोबाइल सहित अन्य सामान लूट कर जाते समय अपराधी दो हवाई फायरिंग करते हुए वहां से निकल गए. गोली की आवाज सुन कुछ देर के लिए वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इसी बीच घटना की सूचना घैलाढ़ पुलिस को मिली. मौके पर पहुंची  पुलिस वहां मौजूद ग्राहकों से पूछताछ कर अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है. 

वहीं थाना अध्यक्ष जगदीश कुमार यादव ने बताया कि एसबीआई के सीएसपी ब्रांच में लूट की घटना की जानकारी मिलने के साथ ही मौके पर घटनास्थल पहुंचे. घटना स्थल से एक खोखा बरामद हुआ है. वहीं अपराधियों की पहचान करने में जुटे हुए हैं. जल्द ही लुटेरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

सीएसपी सेंटर में दिनदहाड़े लूट: दहशत फैलाने के लिए अपराधी फायरिंग करते हुए भागे सीएसपी सेंटर में दिनदहाड़े लूट: दहशत फैलाने के लिए अपराधी फायरिंग करते हुए भागे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.