के.पी. कॉलेज मुरलीगंज में शिविर लगाकर छात्र राजद कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान चलाया

आज दिनांक 07.06.2022 को छात्र राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा के.पी. कॉलेज मुरलीगंज, मधेपुरा में शिविर लगाकर राजद का सदस्यता अभियान चलाया गया. जहाँ काफी संख्या में छात्र एवं छात्राओं ने राजद की सदस्यता ग्रहण की. वहीं यह कार्यक्रम बीएनएमयू लालू नगर मधेपुरा में अध्यक्ष के नेतृत्व में विश्वविद्यालय के अंतर्गत सभी महाविद्यालयों में लगातार चल रही है. 

वहीं महाविद्यालय के छात्र राजद अध्यक्ष रितिक टाइगर ने कहा कि हमलोग आज के.पी. कॉलेज मुरलीगंज में सदस्यता अभियान शुरू किया और ज्यादा से ज्यादा छात्रों को जोड़ने का काम करेंगें. विश्वविद्यालय सचिव निलेश यादव ने कहा कि आदरणीय लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर छात्रों को पूरा भरोसा है, क्योंकि हमारे नेता ही छात्रों की बातें को सड़क से सदन तक उठाते रहे हैं. जिस तरह से नीतीश सरकार में छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है वह किसी से छुपा नहीं है. साथ ही छात्र राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीएन मंडल विश्वविद्यालय में भ्रष्टाचार और छात्रों की समस्याओं की अंबार लगी हुई है, सरकार खामोश है. हमलोग लगातार विश्वविद्यालय के अधिकारियों को जगाते हैं नहीं तो और भी दयनीय स्थिति उत्पन्न होती. वर्तमान परिदृश्य में नामांकन शुल्क में काफी वृद्धि हो रही है, सत्र लेट होना आम बात हो गई है, ज्यादा मात्र में महाविद्यालय के पार्ट टू रिजल्ट में पेंडिंग हुआ. इससे छात्रों को परेशानी होती है और उन्हें दर-दर भटकना पड़ता है.

वहीं सदस्यता अभियान को सफल बनाने और मौजूद छात्र राजद के कॉलेज अध्यक्ष रितिक, गौरव कुमार प्रधान महासचिव, विश्वविद्यालय सचिव निलेश यादव, सौरव सुमन सचिव, प्रभात यादव उर्फ लालू, पवन कुमार, बिट्टू यादव, निशांत केतु, पी.के. यादव, रेबेल भास्कर यादव, सुभाष यादव, मनीष रंजन, विवेक यादव आदि उपस्थित रहे.

के.पी. कॉलेज मुरलीगंज में शिविर लगाकर छात्र राजद कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान चलाया के.पी. कॉलेज मुरलीगंज में शिविर लगाकर छात्र राजद कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान चलाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.