गैस एजेंसी के चालक से अपराधियों ने हथियार के बल पर 40 हजार रूपये लूटे

मधेपुरा के सिंहेश्वर में शिव शक्ति गैस एजेंसी के चालक से अपराधियों ने हथियार के बल पर रिफिल कलेक्सन का 40 हजार 780 रुपया लूट लिया. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के शिवशक्ति गैस एजेंसी के गैस पहुंचाने वाले मैक्सी के भेंडर से सिरसिया दुर्गा मंदिर और कमरगामा के बीच बिना नंबर की काले रंग की दो अपाचे पर सवार दो हथियार बंद अपराधियों ने हथियार के बल पर गैस कलेक्सन वाला बैग छीन कर सिंहेश्वर की ओर भाग गया. 

इस बावत गैस वाहन के चालक अजीत कुमार ने बताया कि गैस बांटने के दौरान दोनों बाईक सवार आया और देशी कट्टा दिखाकर कलेक्शन वाला बैग छीन लिया और सिंहेश्वर की तरफ भाग गया. जिसमें 36 गैस का 39 हजार 780 रुपया और 1 हजार का खुदरा काउंटर से लेकर गया था यानि कुल 40 हजार 780 रूपया उस बैग में था. 

इस दौरान इस मामले में दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है. इस बावत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि दो लोगों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है. इसके मोबाइल में अपराधी का फोटो था.

गैस एजेंसी के चालक से अपराधियों ने हथियार के बल पर 40 हजार रूपये लूटे गैस एजेंसी के चालक से अपराधियों ने हथियार के बल पर 40 हजार रूपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.