उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में मधेपुरा में आक्रोश, पुतला दहन

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दर्जी कन्हैया लाल की दिनदहाड़े बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई थी, इस घटना के बाद मधेपुरा में भी हिन्दू संगठनों ने आक्रोश व्यक्त किया. 

मधेपुरा में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकालते हुए शहर के कर्पूरी चौक पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं कन्हैयालाल के हत्यारों का पुतला दहन किया. विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री रूपेश रंजन ने कहा कि अगर राजस्थान सरकार कट्टरपंथी आतंकवादियों को बढ़ावा देती है तो राष्ट्रव्यापी आंदोलन किया जाएगा. उदयपुर की घटना पूरे हिंदू समाज के लिए चेतावनी है, इसलिए हमें मूल पहचान हिंदू के साथ आगे आना होगा. बजरंग दल के अतुल प्रकाश ने कहा कि कुछ देशद्रोही ताकतें देश में आतंकवाद फैला रही हैं और शांति भंग करने का प्रयास किया जा रहा है. हिदू समाज को एकत्र होना और अपनी ताकत को पहचानना होगा.

विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हत्यारों और उन्हें पनाह देने वाले गद्दारों को फांसी पर लटका देने की मांग की है. 

मौके पर विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के रूपेश यादव, प्रीतम सिंह, विशाल कुमार, गौतम राना, मिथिलेश कुमार, जॉनसन दास, मनीस मोदी, गुलजार बंटी, जटाशंकर, विक्की विनायक, अक्षय केशरी, आकाश, विष्णू, आलोक सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.





उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में मधेपुरा में आक्रोश, पुतला दहन उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में मधेपुरा में आक्रोश, पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.