मधेपुरा सांसद दिनेश चन्द्र यादव क्षेत्र भ्रमण में पंहुचे पुरैनी

रविवार को मधेपुरा लोस के सांसद दिनेशचंद्र यादव क्षेत्र भ्रमण के दौरान मधेपुरा जिले के पुरैनी के डुमरैल पंहुचे और जदयू प्रखंड अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार यादव के छोटे पुत्र डॉक्टर दिवाकर और पुत्र वधु को आर्शीवाद दिया और स्थानीय कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए तथा क्षेत्र की जनसमस्या से वाकिफ हुए.

सांसद दिनेशचंद्र यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि वह मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के चहुमुंखी विकास के लिए सदैव प्रयासरत हैं और कार्य धरातल पर हो भी रहा है. सांसद ने बताया कि नई सड़क प्रस्तावित की गई है जो हाजीपुर विदूपुर से दलसिंहसराय होते हुए सिमरिबख्तियारपुर से उदाकिशुनगंज और उदाकिशुनगंज से पुर्णिया तक बनेगी. वहीं स्थानीय कार्यकर्ताओं ने पुरैनी मुख्यालय बाजार में पोस्ट ऑफिस की जमीन रहते हुए भी भवन का निर्माण अबतक नहीं होने की शिकायत की. इसपर सांसद ने बताया कि दिल्ली पंहुचते ही विभाग को पत्र लिखकर अविलंब कार्य करवाने की कोशिश करेंगे. वहीं इस दौरान कलासन में मक्का उद्योग सहित काढ़ा गोला टू बख्तियारपुर भाया चौसा पुरैनी रेलवे, बिहारीगंज से बिहपुर नई रेल लाइन की मांग की.

मौके पर जितेंद्र यादव, बी.भी. प्रभाकर, सुमन सिंह, आशुतोष यादव, निर्मल ठाकुर, जितेन्द्र यादव, वकील पासवान, अनिल सिंह, अक्षय झा, अर्जुन मेहता, मोदो चौधरी, मनोज ठाकुर, सिकंदर मोदी, चंदन दास, महावीर मंडल, मनोज मेहता मोहम्मद मिसरेल सहित कई अन्य मौजूद थे.

मधेपुरा सांसद दिनेश चन्द्र यादव क्षेत्र भ्रमण में पंहुचे पुरैनी मधेपुरा सांसद दिनेश चन्द्र यादव क्षेत्र भ्रमण में पंहुचे पुरैनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.