बाइक व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में महिला की मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के शंकरपुर-कोल्हुआ पथ पर शुक्रवार की दोपहर को एक बाइक व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें एक महिला की मौत हो गई। 

बताया गया कि मौरा झरकाहा पंचायत के वार्ड-10 निवासी छुतहरू मुखिया की पत्नी विमला देवी वृद्धापेंशन का फिंगर देने शंकरपुर ब्लाॅक आई थी। काम हो जाने के बाद वह विकास मित्र के पति लालू राम की बाइक से वापस घर आ रही थी। इसी दौरान मध्य विधालय कोल्हुआ पूर्व से दक्षिण विपरीत दिशा से आ रहे आॅटो ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी। इससे महिला व बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गए। 

ग्रामीणों की मदद दोनों को उसी आॅटो पर पीएचसी लाया गया। हांलाकि अस्पताल पहुंचाने के बाद ऑटो चालक फरार हो गया। इधर, महिला को पीएचसी से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इस बीच मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही रास्ते में विमला देवी की मौत हो गई। वहीं विकास मित्र के पति लालू राम को सहरसा रेफर कर दिए गए। उसके सिर में गंभीर चोट है। थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


बाइक व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में महिला की मौत बाइक व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में महिला की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.