गोली चलाने वाले तीन अपराधी हथियार एवं मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार

 मुरलीगंज थाना कांड संख्या 129/22 के गोलीकांड के अप्राथमिकी तीन अभियुक्त को दो मोटरसाइकिल, देशी कट्टा एवं गांजा के साथ शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधेली साइफन पुल के समीप मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने शकरपुर पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया. 

मामले में जानकारी देते हुए मधेपुरा सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि शनिवार 12 मार्च की शाम 6:00 बजे मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पडवा नवटोल पंचायत के वार्ड नंबर 5 निवासी मुकेश कुमार पासवान एवं सनोज मुखिया जब मुरलीगंज से शाम 6:00 बजे घर लौट रहे थे. इसी क्रम में पडवा नवटोल के पास गुजरने वाली बेलदौर नहर पर अपनी स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल खड़ी कर मुकेश पासवान शौच करने गए ही कि उजले रंग की अपाचे पर सवार तीन अपराधियों ने सनोज मुखिया के पास पहुंच कर उससे गाड़ी की चाबी मांगने लगे तो उसने इसका विरोध किया और चाबी नहीं दिया. इसी दौरान अपाचे पर सवार टी शर्ट पहने युवक ने उसे पेट के पास गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही शौच के लिए गए मुकेश कुमार पासवान ने दौड़ कर उसे आगे से घेरना चाहा. इसी क्रम में अपाचे पर सवार अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी. घायल अवस्था में दोनों को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया जहां से उसे बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया.

वहीं उन्होंने बताया कि मामले के उद्भेदन के लिए मुरलीगंज पुलिस प्रयास करने लगी. इसी क्रम में मधेली साईफन से सौ मीटर दक्षिण कच्ची सड़क पर पहुँचे तो देखा कि तीन लड़के दो मोटरसाइकिल के पास खड़े थे. शंका होने पर तीनों से जब पूछताछ किया गया तीनों के तलाशी के क्रम में निक्कु के बाँये कमर से एक देशी कट्टा मिला। 

वही मामले में सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पूरी तरह से नाकेबंदी कर दी गई थी. विभिन्न चौक चौराहे पर चेकिंग की जा रही थी. इसी क्रम में शंकरपुर थाना अध्यक्ष एवं मुरलीगंज थाना अध्यक्ष के संयुक्त अभियान के तहत अपराधियों को पकड़ा गया. उसके पास से हथियार एवं कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं जिस पर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

गोली चलाने वाले तीन अपराधी हथियार एवं मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार गोली चलाने वाले तीन अपराधी हथियार एवं मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.