14 वर्षीय लड़के की बेंगा नदी में डूबने से हुई मौत

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 निवासी मो. अख्तर हुसैन के 14 वर्षीय पुत्र मो. अकबर के बेंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. 

मामले में जानकारी देते हुए मो. अख्तर हुसैन ने बताया कि शाम के 4:00 बजे जब वह नदी के किनारे गेंद से खेल रहा था कि उसी क्रम में गेंद पकड़ने के लिए किनारे पर पहुंचा जहां से फिसल कर गहरे पानी में डूब कर उसकी मौत हो गई. आनन-फानन में लोगों ने दौड़ कर उसे निकाला. 


मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चे के जिंदा होने की आस लगाते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज ले गए. वहां मौजूद डॉ अर्चना आनंद ने जांच के उपरांत बच्चे को मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी मुरलीगंज थाने को दी गई जहां से पुलिस पदाधिकारी प्रशांत कुमार वर्मा ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.


मामले में अंचल अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे के डूबने से हुई मौत की पुष्टि हो जाने एवं प्राथमिकी के आधार पर आपदा सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाएगी.


14 वर्षीय लड़के की बेंगा नदी में डूबने से हुई मौत 14 वर्षीय लड़के की बेंगा नदी में डूबने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.