बीएनएमयू के रिजल्ट व वेबसाईट दुरुस्त करने मामले पर ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने सौंपा ज्ञापन

आज भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय मधेपुरा के कुलसचिव कपिलदेव प्रसाद यादव से मिलकर ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने एक माँग पत्र सौंपा.

ई० मुरारी ने कहा कि लगातार स्नातक द्वितीय पार्ट व तृतीय पार्ट का रिजल्ट विश्वविद्यालय सिर्फ अखबार में जारी कर देते हैं और उस रिजल्ट को सिर्फ विश्वविद्यालय के पदाधिकारी ही देख पाते हैं, कोई छात्र नही ऐसा क्यों?

एक तो छात्रों को काफी दिक्कतों का सामना करना पर रहा है कि चार से पाँच माह के बाद रिजल्ट जारी हो रहा है ऊपर से जारी होने के बाद भी रिजल्ट और मार्कशीट कोई नहीं देख पा रहा है जो कि काफी दुखद है. भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय सिर्फ छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रही है जो काफी दुखद है और जब UMIS पोर्टल पर काफी विवाद हुआ है तो अब तक दूसरे लोगों को टेंडर देकर विश्वविद्यालय साइट को दुरुस्त क्यों नहीं कर रही है. 

आज जब विश्वविद्यालय पहुँचे तो कुलपति महोदय से मुलाकात नहीं हो पाई मगर कुलसचिव महोदय से मिलकर हमने मांग पत्र सौंप कर मांग किया है कि रिजल्ट को सिर्फ अखबार में नहीं छापा जाय बल्कि छात्रों को भी इस कोरोना महामारी में घर बैठे इंटरनेट से देख पाए ऐसी सुविधा जल्द से जल्द चालू करवाई जाए. कुलसचिव महोदय ने कहा है कि आज शाम तक जरूर दूसरे साइट पर दोनों रिजल्ट डाल दिया जाएगा और प्रकाशित हो जाएगा, जिसे छात्र आसानी से घर बैठे देख सकेंगे. 

ई० मुरारी ने कहा कि अगर रिजल्ट आज देर रात तक भी प्रकाशित नहीं होता है तो हमलोग कल से विश्वविद्यालय में आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे. क्योंकि भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय छात्रों के जीवन को बर्बाद करके रख दिया है जो काफी दुखद है. मौके पर पुष्पक कुमार, ओम कुमार आदि मौजूद थे.



बीएनएमयू के रिजल्ट व वेबसाईट दुरुस्त करने मामले पर ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने सौंपा ज्ञापन बीएनएमयू के रिजल्ट व वेबसाईट दुरुस्त करने मामले पर ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने सौंपा ज्ञापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.