'मैं शरद यादव की बेटी के रूप में नहीं बल्कि बिहारीगंज की बेटी के रूप में खड़ी हूँ' सुभाषिणी यादव बुंदेला

मधेपुरा के बिहारीगंज विधानसभा से महागठबंधन के प्रत्याशी सुभाषिणी यादव बुंदेला ने अपना नामांकन दाखिल किया.

नामांकन दाखिल करने के बाद एसवीजेएस उच्च विद्यालय के मैदान में सभा का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह यादव ने की. 

सभा में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, राजद के आलोक कुमार मेहता, कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री अखिलेश सिंह हेलिकॉप्टर से एसवीजेएस उच्च विद्यालय मैदान पहुंचे जहां महागठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी सुभाषिणी यादव बुंदेला के समर्थन में सभा को संबोधित किया. 

सभा को संबोधित करते हुए बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने बीजेपी सरकार पर कई गंभीर आरोप जड़ दिए. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार ने समाज को बाटंने वाली राजनीति की है. बीजेपी सभी को परेशान करती है. बीजेपी के सहयोगियों को भी भगाना है साथ ही शक्ति सिंह गोहिल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिहार में जनता ऐसी सरकार को चुने, जो उनकी सेवा करे. उन्होंने सुभाषिनी यादव बुंदेला के समर्थन में आम जनों को वोट करने की अपील करते हुए कहा कि यह सामाजिक न्याय के धरोहर शरद यादव की पुत्री है और सामाजिक न्याय की जीत के लिए इसे वोट कर विधानसभा भेजें.

राजद के विधायक और बिहार के पूर्व मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि हमारा चुनाव में मुख्य मुद्दा 10 लाख युवाओं को रोजगार देना, मजूदरों के पलायन को रोकना, लोगों के बीच रोजगार का सृजन करने जैसे कहीं ज्यादा अहम काम हैं. हम बिहार की जनता को रोजगार और विकास दोनों ही चीज देने की योजनाओं पर काम करेंगे.


मेहता ने नीतीश कुमार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने राजद के साथ मिलकर चुनाव जीती, सरकार बनाया, उसके बाद जनता के जनादेश को धोखा देकर नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ गलबहिंयां कर जनमानस को धोखा देने का काम किया. जनता इस बार उसको माफ करने वाली नहीं है.

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महागठबंधन की प्रत्याशी कांग्रेस उम्मीदवार सुभाषिनी यादव बुंदेला ने कहा कि यह मेरे पिता की कर्मभूमि है और मैं यहां की जनता को नमन करती हूं. उन्होंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अहमद पटेल, लालू प्रसाद यादव सहित राबड़ी देवी को मां से संबोधित किया और तेजस्वी को बड़े भाई कहकर धन्यवाद ज्ञापन किया. 

आगे कहा कि मैं आप लोगों के बीच महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में हाजिर हूँ, यह इन सबों के आशीर्वाद का फल है. मधेपुरा मेरे पिताजी की कर्मभूमि रही है मैं आज आप लोगों के बीच उनकी बेटी के रूप में नहीं बल्कि बिहारीगंज की बेटी के रूप में खड़ी हूं. मेरे पिताजी साए की तरह मेरे साथ रहते थे पर उनकी तबियत खराब है लेकिन मुझे उसकी कमी नहीं खल रही है क्योंकि आप सब लोग मेरे पिता की तरह साए की तरह मेरे साथ हो तो मुझे क्या गम है. यह चुनाव मैं नहीं लड़ रही बल्कि यह चुनाव बिहारीगंज की जनता लड़ रही है. मेरे पिताजी के छवि का आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है. मुझे शक्ति दीजिए मैं मां दुर्गा की तरह यहां पर विरोधियों का विनाश कर सकूं. 


'मैं शरद यादव की बेटी के रूप में नहीं बल्कि बिहारीगंज की बेटी के रूप में खड़ी हूँ' सुभाषिणी यादव बुंदेला 'मैं शरद यादव की बेटी के रूप में नहीं बल्कि बिहारीगंज की बेटी के रूप में खड़ी हूँ' सुभाषिणी यादव बुंदेला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.