मधेपुरा जिले में रविवार को 33 लोग कोरोना संक्रमित, कुल संख्या पहुंची 1069 पर

मधेपुरा जिले में कल की भारी उछाल (77) के बाद रविवार को कोरोना संक्रमण की रफ्तार कुछ कम होकर 33 पर आई है। 

मुरलीगंज में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है जबकि सिंहेश्वर भी जिला मुख्यालय शहर के साथ दौर में शामिल है।

कोरोना के सर्वाधिक सात मामले मुरलीगंज शहर में पाए गए हैं। यहां वार्ड नंबर 3 में एक, वार्ड 11 में एक, वार्ड 12 में दो, वार्ड 13 में एक, वार्ड 15 में एक और दिग्घी वार्ड नंबर 3 में एक लोग संक्रमित पाए गए हैं।

सिंहेश्वर में छह मामले पाए गए हैं। यहां रमानी टोला वार्ड तीन में एक, वार्ड दो में एक, सिंहेश्वर में दो, बभनगामा और बेतौना में एक एक संक्रमित पाए गए हैं।

मधेपुरा शहर में जो पांच संक्रमित पाए गए हैं उनमें वार्ड नंबर 8 में एक, थाना में एक, वार्ड नंबर एक नौलखिया में एक और एक अन्य बिना वार्ड उल्लखित व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

घैलाढ़ प्रखंड के इनरवा के वार्ड 7, 4 और 8 में कुल पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं।

आलमनगर पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर 4 में एक और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एक कर्मी संक्रमित पाए गए हैं।
बिहारीगंज के लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 11 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया। ग्वालपाड़ा प्रखंड के अरार वार्ड 5 में एक और शाहपुर वार्ड 10 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। चौसा प्रखंड के चौसा पूर्वी के वार्ड 2 और 3 में चार लोग संक्रमित पाए गए हैं। गम्हरिया प्रखंड के छतियाना में भी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।
मधेपुरा जिले में रविवार को 33 लोग कोरोना संक्रमित, कुल संख्या पहुंची 1069 पर मधेपुरा जिले में रविवार को 33 लोग कोरोना संक्रमित, कुल संख्या पहुंची 1069 पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.