मधेपुरा में मंगलवार को 82 लोग कोरोना संक्रमित, मधेपुरा शहर में सर्वाधिक 24

मधेपुरा जिले में मंगलवार को अब तक के सर्वाधिक 84 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस प्रकार जिले में अब तक कुल 1187 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

इनमें से मधेपुरा शहर में सर्वाधिक 24 लोग संक्रमित पाए गए हैं। वार्ड नंबर 13 में छह लोग, सदर थाने में तीन कर्मी, कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के तीन कर्मी के अतिरिक्त वार्ड नंबर 06, 15, 09, 26, 16, 17,18 एवम 22 में एक एक एवं स्टेडियम के पास रहने वाले दो लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मधेपुरा प्रखंड के भेलवा में पांच और मानिकपुर का भी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

आज दूसरे नंबर पर चौसा है जहां पश्चिमी पंचायत में छह, पूर्वी में दो और घोषई में एक यानि कुल नौ लोग संक्रमित पाए गए हैं।

तीसरे नंबर पर उदाकिशुनगंज  प्रखंड नौ संक्रमितों के साथ है। यहां नयानगर में पांच, मधुबन में दो, लश्करी और मज़हरपट्टी में एक-एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।

चौथे नंबर पर सात संक्रमितों के साथ मुरलीगंज है। यहां शहर के वार्ड नंबर 10 में एक, थाना परिसर में चार तथा दिग्घी और जोरगामा में एक एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

पांचवें नंबर पर गम्हरिया छह संक्रमितों के साथ है। गम्हरिया बाजार में तीन, वार्ड नंबर एक में एक, कमलजरी और टॉक्सिपुर में एक एक संक्रमित मिला है।
इसके अतिरिक्त पुरैनी बाजार में एक, वंशगोपाल में दो और भटौनी में एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। उधर कुमारखंड के रहटा में एक, शंकरपुर में दो, बिहारीगंज में दो, सिंहेश्वर में पांच, ग्वालपाड़ा में एक और घैलाढ़ में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।
मधेपुरा जिले में कोविड के जांच कराने वाले कटिहार के दो, भागलपुर जिले के ढोलबज्जा के दो और नरपतगंज का भी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।
मधेपुरा में मंगलवार को 82 लोग कोरोना संक्रमित, मधेपुरा शहर में सर्वाधिक 24 मधेपुरा में मंगलवार को 82 लोग कोरोना संक्रमित, मधेपुरा शहर में सर्वाधिक 24 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.