मोदी सरकार की विफलताओं का प्रतीक है बेरोजगारी: सत्येंद्र कुमार सिंह यादव

मधेपुरा जिला कांग्रेस अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार सिंह यादव ने कहा कि आज 9 अगस्त को युवा कांग्रेस का स्थापना दिवस है. हम सभी एक साथ मिलकर भारत की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी पर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करें. 

उन्होंने कहा कि जब मोदी जी की सरकार 2014 में आई थी तो उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार साल में दो करोड़ नौकरियां देगी लेकिन युवाओं को नौकरी नहीं मिली बल्कि जिन युवाओं को नौकरी थी वह भी चली गई. बेरोजगारी मोदी सरकार के विफलताओं का प्रतीक है. आज देश का युवा रोजगार मांग रहा है ना कि मोदी जी के मन की बात सुनने के लिए इच्छुक हैं. 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश की संपत्ति को निजी हाथों में दे रहे हैं. देश के कई बड़ी संस्थाओं को निजीकरण कर दिया है. भारत के सभी वर्गों के युवाओं के लिए नौकरी का सबसे सुनहरा अवसर रेलवे था उसका भी निजीकरण कर दिया है एवं शेष को निजीकरण करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जब तक युवा जोरदार तरीके से अपनी आवाज को बुलंद नहीं करेंगे तब तक केंद्र की बहरी सरकार युवाओं के बारे में नहीं सोचेगी.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
मोदी सरकार की विफलताओं का प्रतीक है बेरोजगारी: सत्येंद्र कुमार सिंह यादव मोदी सरकार की विफलताओं का प्रतीक है बेरोजगारी: सत्येंद्र कुमार सिंह यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.