'सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई को सौंपे जाने से आशा की दीप जली है':नीरज कुमार बबलू

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड परिसर में सभा भवन का उद्घाटन करने आये अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई व भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि सीबीआई जांच कराने का बिहार सरकार का फैसला स्वागत योग्य है. 

कहा कि इससे पहले इंसाफ नहीं हो पाती. सीबीआई जांच को जाँच सौंपे जाने से आशा की दीप जली है. इस मामले में निष्पक्षता से जांच होगी और दूध का दूध एवं पानी का पानी हो जाएगा. इस मामले को पूरा देश देख रहा है. जिस तरह से महाराष्ट्र पुलिस असहयोग कर रही है. महाराष्ट्र पुलिस की शर्मनाक हरकत पूरा देश देख रहा है. किसी राज्य की पुलिस के साथ दूसरे राज्य की पुलिस के साथ ऐसा नहीं कर सकती है. उन्होने शिवसेना नेता द्वारा दिये गए बयान पर कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता से रिश्ता अच्छा नहीं था पर उन्होंने कहा कि यह भ्रामक बयान है. मामले को उलझाने के लिए ऐसा उलजुलुल बयान दिया जा रहा है. 

रिया एवं उसके भाई पर सुशांत का करोडो़ रुपया निकाल लिए जाने के बारे में उन्होने कहा कि प्राथमिकी रिया एवं उसके भाई पर भी किया गया है. वहीं सीबीआई जांच के साथ साथ ईडी के द्वारा जांच शुरु कर दिया गया है. सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
'सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई को सौंपे जाने से आशा की दीप जली है':नीरज कुमार बबलू 'सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई को सौंपे जाने से आशा की दीप जली है':नीरज कुमार बबलू  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.