67 कार्टून विभिन्न मार्का के विदेशी शराब बरामद

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना पुलिस के द्वारा सोमवार की संध्या में गुप्त सूचना के आधार पर कोल्हुआ स्कूल के पास एक ब्लू कलर के पिकअप वैन और एक जेस्ट गाड़ी को पकड़कर थाना लाया गया. दोनों गाड़ी से 67 कार्टून विभिन्न मार्का के विदेशी शराब बरामद किया. 

इस बावत थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि सोमवार की संध्या गुप्त सूचना मिली कि शराब लदे गाड़ी शंकरपुर होकर गुजरने वाली है. इसी दौरान जब गस्ती गाड़ी कोल्हुआ स्कूल के पास पहुंची तो विपरीत दिशा से एक तेज गति से पिकअप जेस्ट गाड़ी आ रही थी. पुलिस को संदेह होने पर जब उसे रोका गया तो कार से एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. 

जब उक्त दोनों गाड़ी का जांच किया गया तो जेस्ट गाड़ी के डिक्की से विभिन्न मार्का के पांच कार्टून विदेशी शराब मिला और पिकअप वैन का जांच किया गया तो उससे 62 कार्टून विदेशी शराब मिला. दोनों गाड़ी को थाना लाया गया, साथ ही तीन व्यक्ति को भी थाना लाया गया. उसके बाद थाने में उक्त चार व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया. 

इधर जैसे ही लोगों को यह पता चला कि जेस्ट गाड़ी मालिक और गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर पर केस हुआ तो उनके परिजन और कुछ ग्रामीण आग बबूला हो गए. उसके बाद मंगलवार के दोपहर को उनके परिजन और कुछ ग्रामीणों ने थाना में आकर थानाध्यक्ष के पास आकर कहा कि सही जांच करके उचित कानूनी कार्रवाई करें. इस पर थानाध्यक्ष श्रीकान्त शर्मा ने कहा वह व्यक्ति गलत है. 

वहीं थाना परिसर में मौजूद परिजन एवं अन्य लोगों ने.कहा कि गाड़ी से घरदेख (बरतुहारी) करके वापस घर जा रहा था. इसी क्रम में चौक पर खड़ी गाड़ी को पुलिस ने जबरन दलाल के बहकावे में आकर जब्त किया. उक्त समय मौजूद लोगों ने गाड़ी तलाशी करने का अनुरोध किया लेकिन पुलिस ने ऐसा करने से मना कर दिया. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी के डिक्की में पांच कार्टून शराब दिखाकर गाड़ी एवं गाड़ी चालक पर मुकदमा दर्ज कर दिया. 

मामले को बढ़ते देख महिला पुलिस बल को मंगा कर भीड़ हटाया. इस बावत थानाध्यक्ष श्रीकान्त शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान दोनों गाड़ी से 67 कार्टून शराब बरामद किया गया. उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गाड़ी चालक सहित तीन व्यक्ति को जेल भेजा गया.

67 कार्टून विभिन्न मार्का के विदेशी शराब बरामद 67 कार्टून विभिन्न मार्का के विदेशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.