अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे दुकानदार, कमांडो ने बंद कराई दुकान

मधेपुरा जिला तथा पुलिस प्रशासन के सख्त रवैये के बाद भी व्यवसायी अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं. आलम यह है कि सदर एसडीओ के लगातार छापेमारी व शोकॉज के बाद भी वे अपनी दुकान प्रतिबंधित समय यानी चार बजे के बाद भी चलाने को मजबूर हैं. 

कमांडो हेड विपीन कुमार को सूचना मिली की शाम के छह बजे के बाद भी जिला मुख्यालय के बड़ी दुर्गा मंदिर के पास मसाला बेचने वाले दुकानदार समेत अन्य दुकानदार अपनी दुकान चला रहे हैं. सूचना मिलते ही कमांडो हेड के नेतृत्व में पहुंची कमांडो टीम के जवान उदय कुमार, विकास कुमार, नीतीश कुमार आदि ने दुकान चला रहे दुकानदारों की दुकान बंद कराया तथा अंतिम चेतावनी दी कि अगर चार बजे के बाद दुकान खोलकर रखी जाएगी तो दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

इतना ही नहीं छह बजे देखा गया कि कुछ सब्जी विक्रेता भी दुकान खोलकर सब्जी बेच रहे हैं और उनके दुकान पर खड़े ग्राहक को न तो मास्क है और न ही वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. जबकि रविवार को भी आए जांच रिपोर्ट से पता चल रहा है कि कोरोना मरीजों की संख्या जिले में काफी तेजी से बढ़ रही है.
(कुमारी मंजू)
अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे दुकानदार, कमांडो ने बंद कराई दुकान अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे दुकानदार, कमांडो ने बंद कराई दुकान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.