सीएसपी संचालक से 80 हजार 500 रुपए की लूट

मधेपुरा जिला अंतर्गत गम्हरिया थाना क्षेत्र के रूपौली मानपुर नहर के समीप सीएसपी संचालक से हथियार दिखाकर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित सीएसपी संचालक प्रदीप कुमार, सिंगयोन निवासी ने बताया कि मैं मानपुर चौक पर भारतीय स्टेट बैंक शाखा डंडारी सिंहेश्वर का सीएसपी चलाता हूं. रोज की तरह अपने घर से निकलकर मोटरसाइकिल से मानपुर नहर चिमनी के समीप जब पहुंचा तो मानपुर की तरफ से आ रही एक मोटरसाइकिल स्प्लेंडर काला कलर पर सवार दो अपराधी हथियार का भय दिखाकर रोक लिया और मेरे साथ मौजूद बैग में रखा नगद 80500/- रुपए, लैपटॉप, चेक बुक, बायोमेट्रिक आदि छीन कर फरार हो गया. 

इस बात की सूचना गम्हरिया थाना को दिया गया. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचकर मामले की जानकारी लिए और पीड़ित के द्वारा अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध थाने में आवेदन पर केस दर्ज किया. वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि जल्द से जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

सीएसपी संचालक से 80 हजार 500 रुपए की लूट सीएसपी संचालक से 80 हजार 500 रुपए की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.