मधेपुरा के घैलाढ़ के कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों में संक्रमण नहीं, सभी 23 निगेटिव

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बरदाहा पंचायत के बरदाहा गांव से एक महिला मरीज के कोरोना पॉजिटिव होने पर पूरे प्रखंड के लोग दहशत में थे. वहीं संक्रमित के पड़ोसी सहित सभी का रिपोर्ट नेगेटिव आने से लोगों में खुशी का माहौल बन गया. कल तक जो दहशत में थे आज खुश दिखे.

मिली जानकारी के अनुसार विभागीय अधिकारी और विशेषज्ञ डॉक्टर हैरत में पड़ गए कि आखिर महिला में संक्रमण कैसे पहुंचा क्योंकि संक्रमित महिला के परिवार सहित जिन-जिन लोगों से महिला का संपर्क था उन सबों का सैंपल लिया गया लेकिन सभी 23 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. इससे एक आशंका यह भी सामने आती है कि महिला कैंसर पीड़ित मरीज थी जिसका इलाज पटना आईजीआईएमएस में चल रहा था, और कहीं वहीं पर तो कोरोना संक्रमित नहीं हुई है. 

वहीं परिजनों और संपर्क के लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने से यह माना जा रहा है कि महिला का संक्रमण लगभग 1 या 2 दिन पुराना ही है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज के परिवार के लोगों में इस महामारी का संक्रमण नहीं पाया गया. शनिवार की दोपहर रिपोर्ट मिली जिससे सभी लोगों का रिपोर्ट निगेटिव आया. इन सभी का सैंपल गुरुवार को भेजा गया था.

मधेपुरा के घैलाढ़ के कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों में संक्रमण नहीं, सभी 23 निगेटिव मधेपुरा के घैलाढ़ के कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों में संक्रमण नहीं, सभी 23 निगेटिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.