पैदल नालंदा जा रहे तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, भेजा गया कम्युनिटी क्वॉरेंटाइन

मधेपुरा के मुरलीगंज में काशीपुर के नजदीक पैदल नालंदा जा रहे तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, अस्पताल से उन्हें कम्युनिटी क्वॉरेंटाइन नवटोल भेजा गया.


मुरलीगंज काशीपुर में सोनी ज्वेलर्स के पास तीन लोग जिसमें एक बुजुर्ग एवं दो नवयुवक को पीठ पर बैग लेकर जाते हुए देख लोगों ने घेर कर पूछताछ की, जिसमें एक का नाम नंदे अभिराज उम्र 55 वर्ष, राजीव कुमार 18 वर्ष एवं श्रवण कुमार उम्र 18 वर्ष बताया गया जिनसे पूछताछ के उपरांत इन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज प्रबंधन द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां पूछताछ के उपरांत उन लोगों ने बताया कि वे लोग नालंदा से हैं जो कि वर्तमान समय में कोरोना से इफेक्टेड एरिया है. 

वहीं मुरलीगंज प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक मो. शहाबुद्दीन ने बताया कि तीनों पहले बताते हैं कि वे लोग पैदल नालंदा जा रहे थे. इधर छातापुर मेले में झूला लगाए हुए थे पर इनकी बातों की सत्यता इससे साबित नहीं होती कि वह आए हैं या नहीं इसलिए इन्हें जांच के उपरांत कम्युनिटी क्वॉरेंटाइन नवटोल में भेजा जा रहा है. 

मौके पर मौजूद डॉक्टर राजेश कुमार ने इनका चिकित्सीय परीक्षण किया और बताया कि ऐसी कोई संभावना नहीं दिख रहा है फिर भी इन्फेक्टेड एरिया से आए हैं तो इन्हें एतिहातन कम्युनिटी क्वॉरेंटाइन नवटोल भेजा जा रहा है.
पैदल नालंदा जा रहे तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, भेजा गया कम्युनिटी क्वॉरेंटाइन पैदल नालंदा जा रहे तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, भेजा गया कम्युनिटी क्वॉरेंटाइन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.