सिंहेश्वर मेला में फ्री में थियेटर में नहीं घुसने देने पर गुप्ती चला कर मैनेजर को किया घायल

मधेपुरा जिला के प्रसिद्ध मेला के रंगीन शाम में उस समय खलल पड़ गया जब शोभा सम्राट थियेटर के मैनेजर ने अपराधियों को फ्री में थियेटर जाने से रोकने पर गुप्ती चला कर मैनेजर को घायल कर दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात 10 बजे के करीब शोभा सम्राट थियेटर में तीन युवक जबरन थियेटर में घुसने की कोशिश करने लगे. जिसमें गेट पाल से मारपीट भी हो गया. तब उसमें से एक युवक ने अपने पास से गुप्ती निकाल कर शोभा सम्राट के मैनेजर राम कुमार दिनकर के सर पर दे मारा. गुप्ती के सर से लगते ही खून बहने लगा. फिर युवक ने गुप्ती से मैनेजर पर दूसरा हमला उसके  पेट पर किया लेकिन कद-काठी से मजबूत शोभा सम्राट के मैनेजर ने उसका हाथ ही पकड़ कर कब्जे में ले लिया. जबकि उसके साथ का एक लड़का हवा में पिस्तौल लहराते हुए भाग निकला. तीसरा युवक भी धक्का-मुक्की कर भागने में कामयाब रहा. 

वहीं पकड़े गए युवक को गम्हरिया प्रखंड के जोगबनी निवासी प्रितम कुमार बताया जा रहा है जिसे मैनेजर ने पुलिस के हवाले कर किया. मेला थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से पिस्तौल का मैगजीन के साथ लोडेड तीन गोली बरामद किया और गुप्ती को भी अपने कब्जे में ले लिया. वहीं दोनों युवक गम्हरिया प्रखंड के ही नितिश कुमार और विकास यादव के रूप में पहचान हुई. लोगों ने मैनेजर का इलाज सीएचसी सिंहेश्वर में कराया. जिसके सर में 6 टाके लगे. 

वहीं चिकित्सक ने उसे ख़तरे से बाहर बताया. उधर सूत्र बताते हैं कि युवक किसी और घटना की तैयारी कर आये थे और थियेटर मनैजर से नाहक ही उलझ गए. बताया जा रहा है कि सिंहेश्वर के सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के पार्किंग में अगले साल चली गोली कांड में भी प्रीतम का नाम था.

सिंहेश्वर मेला में फ्री में थियेटर में नहीं घुसने देने पर गुप्ती चला कर मैनेजर को किया घायल सिंहेश्वर मेला में फ्री में थियेटर में नहीं घुसने देने पर गुप्ती चला कर मैनेजर को किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.