दबंगई: उधार के रुपये नहीं लौटाने पर महिला और दो बच्चों को घर के अन्दर बनाया बंधक

 उधार के रुपये नहीं लौटाने पर दबंग ने महिला समेत दो मासूम  बच्चों को घर के अंदर किया ताला  बंद, मामला मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के चौसा पूर्वी पंचायत के वार्ड नं0 04 का है. सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन ने 18 घंटे बाद ताला तोड़ कर कर किया सभी को मुक्त.


पीड़िता बताती है कि मेरे पति चौसा पूर्वी पंचायत के वार्ड नं0 04 निवासी मृत्युंजय पांडे उर्फ सीटू कुमार व्यवसाय के लिए भटगामा निवासी विनोद सिंह से करीब तीन वर्ष पहले ब्याज पर करीब 13 लाख रुपया लिया था. जिसका ब्याज लगभग 45 हजार रुपया प्रति माह था जो हमारे पति हर माह देते आ रहे थे लेकिन इस माह उसने ब्याज का सिर्फ 10 हजार रुपया ही दिया बाकी रुपया नहीं दे सके. जिस पर विनोद सिंह ने कई बार कहा कि तुम्हारे घर में ताला लगा देंगे नहीं तो जल्द ही बाकी के रुपये दे दो. और फिर दबंग विनोद सिंह ने बिना ये परवाह किये कि महिला और मासूम का क्या होगा, अपनी निर्दयता दिखा ही दी.

महिला ने बताया कि बीते रात हमारे पति घर में नहीं थे बस मैं और मेरे छोटे-छोटे दो बच्चे घर के अंदर थे कि रात में विनोद सिंह घर के बाहर ताला जड़ कर चला गया. वहीं जब इस की सूचना चौसा पुलिस प्रशासन को मिली तो उसने मुझे और मेरे बच्चे को ताला तोड़ का बाहर निकाला. 

थाना अध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें एक व्यक्ति को नामजद कराया गया है. जिस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
दबंगई: उधार के रुपये नहीं लौटाने पर महिला और दो बच्चों को घर के अन्दर बनाया बंधक दबंगई: उधार के रुपये नहीं लौटाने पर महिला और दो बच्चों को घर के अन्दर बनाया बंधक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.