युवक की गला दबा कर हत्या, विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के शंकरपुर मधेली गांव के  एक व्यक्ति की गला दबाकर हत्या कर दी गई.


हत्या के विरोध में लोगों ने सड़क जाम किया। इस मामले में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर सात नामजद अभियुक्त बनाए गए हैं । शंकरपुर मधेली के  परमानंद मंडल के लगभग 21 वर्षीय पुत्र गणेश मंडल की हत्या करने के सम्बन्ध में आलमनगर थाना में मृतक गणेश के भाई विकास मंडल ने आलमनगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

आवेदन के अनुसार विकास मंडल ने बताया है कि बुधवार की शाम लगभग 4:30 बजे मेरे भाई गणेश मंडल को शंकरपुर मधेली  के पिंकू मंडल पिता स्व. नरेश मंडल अपनी साली को उसके ससुराल विसपट्टी पहुंचाने के लिए बार-बार गणेश कुमार को कहने लगे. इस पर गणेश पिंकू मंडल के साली को मोटरसाइकिल से पहुंचाने के लिए विसपट्टी गया । इसी बीच पिंकू मंडल अपने स्कॉर्पियो गाड़ी से दो-तीन बार मधेली दियारा से विसपट्टी गया और आया जब मेरा भाई 7:30 बजे तक घर नहीं लौटा तो पिंकू मंडल के घर पूछने गए तो पिंकू मंडल ने बताया कि विसपट्टी से आपका भाई गणेश कुमार एक घंटा पूर्व ही चल चुका है कहां है हमको कोई पता नहीं है । मेरे परिवार के अन्य सदस्य के द्वारा खोजबीन करने पर पता चला कि कचहरी टोला नहर स्थित पुल के पास नेमो मंडल के घर के सामने मचान पर एक शव पड़ा हुआ है जहां पहुंचने पर शव को देखा जो देखने से पता चला कि गर्दन दबा कर मेरे भाई की हत्या कि गई है । जिसमें पिंकू मंडल एवं उसके भाई सुनील मंडल, बमबम मंडल पिता सुमित मंडल, पवन मंडल पिता स्व राजो मंडल, अमर मंडल पिता पोलो मंडल शंकरपुर मधेली निवासी, मदन मंडल एवं अमित मंडल विषपट्टी निवासी ने मिलकर मेरे भाई का हत्या कर दी । 

हत्या से आक्रोशित लोगों ने मधेली स्थिति एन एच 106 को जाम कर  हत्यारों को अविलंब गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे । हालांकि पुलिस निरीक्षक उदाकिशुनगंज प्रेम शंकर एवं आलमनगर पुलिस के द्वारा आश्वासन मिलने पर लोगों ने जाम को हटाया । 

आलमनगर के प्रभारी थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में कर अंत्य परीक्षण हेतु  मधेपुरा  भेज दिया गया है । साथ ही मृतक के भाई के आवेदन पर सात नामजद आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है साथ ही गुरुवार की सुबह विसपट्टी  मधेली सड़क के  नजदीक आनंदी वासा के पास से मृतक का मोटरसाइकिल पुआल के नीचे से बरामद किया गया है । अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापामारी की जा रही है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
युवक की गला दबा कर हत्या, विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन युवक की गला दबा कर हत्या, विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.