बेखौफ अपराधी ने गोली मारकर की किराना दुकानदार की हत्या, विरोध में दुकानें बंद

मधेपुरा जिले के प्रखंड मुख्यालय कुमारखंड  स्थित सिहपुर गांव के डोमराही के समीप स्टेट हाईवे 91 पर गुरुवार की रात तकरीबन साढे 9 बजे बाइक पर सवार बेखौफ अपराधी के द्वारा मारने के बाद किराना दुकानदार गौरव कुमार की मौत हो गई। 



मौत की खबर सुनते ही परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने कुमारखंड बाजार स्थित गौरव के आवास  के समीप स्टेट हाईवे 91 को रात में ही जाम कर यातायात को 3 घंटे तक पूरी तरह ठप कर दिया। सूचना पर पहुंचे. एसडीपीओ वसी अहमद के समझाने बुझाने एवं कार्रवाई करने के आश्वासन के पश्चात रात के तकरीबन 1 बजे 3 घंटे के बाद रोड जाम समाप्त हुआ। 
शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित सभी छोटी-बड़ी दुकानें हत्यारा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्वतः बंद रही ।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को देर शाम साढ़े 9 बजे सिहपुर गढ़िया पंचायत स्थित गुड़िया वार्ड नंबर 12 के निवासी उमेश यादव के पुत्र मृतक गौरव कुमार कुमारखंड स्थित आवास पर खाना खाकर सिहपुर स्थित पूजा पंडाल में स्थापित मां सरस्वती के मूर्ति का दर्शन करने के लिए बाइक से अपने दोस्त व कुमारखंड निवासी मनीष कुमार के साथ गया । मूर्ति का दर्शन कर कुमारखंड स्थित आवास पर  लौटने के क्रम में थोड़ी दूर आगे बढ़ने पर सिहपुर गांव स्थित डोमराही के समीप स्टेट हाईवे 91 पर 2 बाइक पर सवार 4 अपराधकर्मियों में से एक अपराधी ने मृतक गौरव के सीने में गोली मार दी। गोली सीने से होकर शरीर से बाहर निकल गया। तत्क्षण ही अपराधी ने पिस्तौल के कुण्डा से मृतक के कनपटी पर जबरदस्त रूप से हमला कर नीचे जमीन पर गिरा दिया । 

मौके से अपराध कर्मी फरार हो गया। मौके पर पूजा पंडाल के समीप पुलिस फोर्स के साथ गश्त कर रहे प्रभारी थानाध्यक्ष भवेश प्रसाद चौधरी पुलिस वाहन में लादकर गौरव को सीएचसी लाया। जहां ड्यूटी पर तैनात  चिकित्सक ने गौरव को मृत घोषित कर दिया। परंतु परिजनों के दबाव के कारण अस्पताल प्रशासन ने सदर अस्पताल मधेपुरा ले जाने हेतु एंबुलेंस मुहैया करा दिया।रास्ते में गौरव की मौत हो जाने की आभास होने पर परिजनों ने रास्ते से ही लौट गया। फिर क्या था रात्रि के 10 बजे गौरव के कुमारखंड स्थित आवास के समीप परिजन, शुभचिंतक और स्थानीय लोगों ने स्टेट हाईवे 91 को जाम कर यातायात को पूरी तरह से ठप्प कर दिया । 
सूचना मिलते ही एसडीपीओ वसी अहमद जाम स्थल पर पहुंचकर कर जाम कर रहे लोगों को समझा बूझाकर कर एवं हत्यारे की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर रोड जाम को समाप्त कराया । पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया । शुक्रवार को अहले सुबह घटना से आक्रोशित प्रखंड मुख्यालय स्थित  सभी दुकानदार अपनी  अपनी दुकानें स्वतः बन्द रखा । प्रभारी थानाध्यक्ष भवेश प्रसाद चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के परिजन के द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है । आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर समुचित अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी ।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
बेखौफ अपराधी ने गोली मारकर की किराना दुकानदार की हत्या, विरोध में दुकानें बंद बेखौफ अपराधी ने गोली मारकर की किराना दुकानदार की हत्या, विरोध में दुकानें बंद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.