दीपावली व छठ पर्व को लेकर बिहारीगंज में शांति समिति की बैठक

मधेपुरा के बिहारीगंज थाना परिसर में एसडीएम एवं एसडीपीओ की अध्यक्षता में दीपावली व छठ पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई.


बैठक में उपस्थित सदस्यों ने दीपावली व  छठ घाटों की समस्याओं से प्रशासन को अवगत कराया. जिसमें सुरक्षा व्यवस्था, वाहन की पार्किंग, साफ-सफाई, प्रकाश की व्यवस्था समेत विभिन्न बिंदुओं पर अपनी समस्या को रखा. इस पर एसडीएम एसजेड हसन ने सभी बिंदुओं पर चर्चा कर समस्या के समाधान की दिशा में चर्चा की और सफाई की व्यवस्था हर हाल में संबंधित पंचायत के मुखिया को करने आदि का निर्देश दिया. इसके अलावे जाम की व्यवस्था से निपटने के वास्ते 24 अक्टूबर से एस.एच. 91 बायपास को 2 नवम्बर तक चालू रखने के अलावे सड़क पर बाइक व दुकान लगाने वालों समेत अन्य पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. 

इसके अलावे घाटों पर बेरिकेटिंग करने, लाईट की व्यवस्था, घाट को सुरक्षित रखने के वास्ते चौकीदार की तैनाती, चेंजिंग रूम, गोताखोर की व्यवस्था करने आदि के संबंध में निर्देश दिया. 

बैठक को एसडीपीओ सी.पी. यादव ने भी संबोधित किया, वे बोले आप सबों का सहयोग ही उनका बल है. बैठक में प्रखंड प्रमुख भास्कर सिंह, बीडीओ दीना मुर्मु, सीओ अभय कांत मिश्र, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, राजेश कुमार, पूर्व मुखिया रतनचंद दास, प्रदीप साह, सुरेंद्र सेठिया, सुबोध यादव, जीवन सिंह, विपीन कुमार, पूर्व सरपंच गंगा दास, तोताराम कामती, अरविंद कुमार, चुनचुन झा आदि मौजूद थे.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
दीपावली व छठ पर्व को लेकर बिहारीगंज में शांति समिति की बैठक दीपावली व छठ पर्व को लेकर बिहारीगंज में शांति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.