'इस बार यदि मोदी जीत गया तो ना धर्म बचेगा ना आपका वोट बचेगा': शरद यादव

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के औराही एकपरहा पंचायत के भूतही मैदान में  चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी शरद यादव ने कहा कि आपके लिए 45 वर्ष तक दिल्ली में रहा हूँ.  


पर आज मोदी गाय के नाम पर, हिंदू के नाम पर, मुस्लिम के नाम पर, पाकिस्तान के नाम पर देश को बांटना चाहता है. इस बार यदि मोदी जीत गया तो सबसे पहले आपका अधिकार आपका आरक्षण समाप्त हो जाएगा. संविधान में जितने भी हक हैं उन सभी को छीन लिया जाएगा. इसलिए सोच समझ कर इस बार वोट करें. 

भारतीय जनता पार्टी के साथ संघ के लोग बैठे हैं, सभी लोग हाथ में डंडा लेकर घूम रहा है इसलिए इस बार यदि मोदी जीत गया तो ना धर्म बचेगा ना आपका वोट बचेगा. इसलिए मैं आपसे कहने आया हूँ संविधान ने आपको ताकत दिया है. आप लोकतंत्र के मालिक हो. आपके पास बहुत ताकत है इसलिए इस बार आपके हक की लड़ाई करने के लिए आपके पास आ रहा हूं. आप लोग जात पात गाय गोरू पाकिस्तान हिंदू मुस्लिम के नाम पर ना जाएं और मोदी से इस देश की सत्ता को बचाने के लिए अपना वोट महागठबंधन के पक्ष में दें ताकि आपके हक और हुक़ूक़ को संविधान की रक्षा के लिए मैं संसद में आपकी आवाज को उठा सकूं. 

उन्होंने कहा कि यदि इस बार के चुनाव में मोदी जीत जाता है तो देश खतरे में नहीं बल्कि आपका वोट खतरे में होगा. 
'इस बार यदि मोदी जीत गया तो ना धर्म बचेगा ना आपका वोट बचेगा': शरद यादव 'इस बार यदि मोदी जीत गया तो ना धर्म बचेगा ना आपका वोट बचेगा': शरद यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.