पप्पू यादव के पक्ष में जाप के प्रदेश अध्यक्ष ने किया जनसम्पर्क

जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री अखलाक अहमद ने मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड क्षेत्र के मुस्लिम टोले का दौरा कर मधेपुरा लोकसभा से जाप के प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के समर्थन में वोट करने की अपील की। 


इस दौरान वंशगोपाल पंचायत के भटौनी में आयोजित नुक्कड़ सभा में अखलाक अहमद ने कहा कि परिवार में लड़ाई झगड़े होते रहते हैं लेकिन जब कोई बाहर से आकर परिवार के किसी सदस्य को डराता या धमकाता है तो पूरे परिवार के लोग एकत्रित होकर बाहरी आदमी से लड़कर जीत जाते हैं ,बिल्कुल इसी प्रकार लोकसभा चुनाव में पप्पू यादव हमारे घर के हमारे परिवार के आदमी और कुछ बाहरी नेता आकर यहां अपना धाक जमाने का प्रयास करते हैं लेकिन हमें उन्हें यहां से पराजित कर भेजना है।

वहीं उन्होंने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि अपने चुनावी ग्राफ को बढ़ाने के लिए पुलवामा जैसा बड़ा हमला करवाया और नरेंद्र मोदी जी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ मिलकर सर्जिकल स्ट्राइक का नाटक किया।

भ्रमण के दौरान कोई प्रखंड क्षेत्र के नरदह,योगीराज, भटौनी, कहर टोली, फुलपुर इत्यादि जगह भ्रमण किया जहां उनके साथ पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष खालिद अंसारी, प्रदेश महासचिव अखिलेश यादव, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अलाउद्दीन, शंकरपुर प्रखंड के अध्यक्ष अबुल कलाम आजाद, जिला सचिव सोएव मार्शल इत्यादि मौजूद थे।
पप्पू यादव के पक्ष में जाप के प्रदेश अध्यक्ष ने किया जनसम्पर्क पप्पू यादव के पक्ष में जाप के प्रदेश अध्यक्ष ने किया जनसम्पर्क Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.