26 बोतल विदेशी शराब के साथ शराब कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क में स्थित आदर्श होटल के पीछे नमगिरा तालाब की ओर जाने वाली कच्ची सड़क से एक शराब कारोबारी को एक बोरा में 26 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. 


इस बावत थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी बोरा में शराब लेकर शराब की बिक्री कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी गौरी शंकर सिंह एवं पुलिस बल के साथ जब छापेमारी की गई तो पुलिस को देखकर कारोबारी शराब का बोरा लेकर भागने लगा, जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया. 

जांच के उपरांत बोरा से 375ml रॉयल चैलेंज के 07 बोतल, वहीं रॉयल स्टेग के 375ml का 06 बोतल, रॉयल चैलेंज के 750ml का 13 बोतल बरामद किया गया. जिसके बाद कारोबारी से पूछताछ के दौरान कारोबारी ने अपना नाम कारे मंडल पिता गल्टी मंडल जो बिहारीगंज थाना क्षेत्र के कुम्हारपुर का रहने वाला बताया. वहीं वर्तमान में आलमनगर पूर्वी पंचायत स्थित बलसोताधार में किसी रिश्तेदार के यहां रहने की बात कही. 

वहीं इस कारोबार में शामिल अन्य लोगों की संभावना को देखते हुए कारोबारी से गहन पूछताछ की जा रही है. वहीं गिरफ्तार कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. 
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
26 बोतल विदेशी शराब के साथ शराब कारोबारी गिरफ्तार 26 बोतल विदेशी शराब के साथ शराब कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.