कथित अपहरण में असफल मनचले युवकों ने पीडि़त परिवार के साथ की मारपीट

मधेपुरा में शादी की नीयत से एक नाबालिग का अपहरण करने आये  मनचले का प्रयास विफल, असफल मनचलो ने युवती के घर महिलाओ के साथ की मारपीट । मामला सदर थाना क्षेत्र के भेलावा गांव का, मामला दर्ज ।


घटना को लेकर नाबालिक  के पिता ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि सोमवार को 11 बजे के आसपास भेलावा साम्राज्य के राजो कुमार, अमीत कुमार, प्रदीप कुमार, संजीव कुमार, लाल कामती, दिलीप कुमार तथा रंजीत कुमार हथियार से लैश घर आये और जबरन शादी के नीयत से मेरी नाबालिक पुत्री अपहरण कर ले जाने का प्रयास किया. साथ ही कहा कि बार-बार खबर भेजने के बाद भी तुम्हारी पुत्री शादी के लिए राजी नहीं हो रहे, आज जबरन ले जा कर शादी करेंगे । घटना का विरोध घर की महिला और पुरूष ने कर दिया. अपहरण कर ले जाने में विफल मनचलों ने महिला पुरूष को हथियार के बट और लाठी-ड़डे  से मारपीट कर घायल कर दिया ।

उन्होने कहा कि घायल को ऑटो से इलाज करवाने सदर अस्पताल ले जा रहे थे तो जबरन ऑटो को जाने नही दिया. इस कारण घायल का इलाज नही हो सका । घटना लड़की अपहरण से जुड़े होने के कारण घटना की सूचना मिलने पर एसपी संजय कुमार ने गम्भीरता से लेते थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम को घटना की जांच करने घटना स्थल जाने का आदेश दिया । 

मंगलवार को थानाध्यक्ष ने घटना की जांच कर एसपी को जानकारी दी।  थानाध्यक्ष श्री राम ने बताया कि घटना की जांच में पता चला कि पीडि़त और युवको के बीच मारपीट की घटना हुई है लेकिन अपहरण की घटना से इंकार किया । उन्होने कहा कि घटना मे मुखिया पुत्र और उनके समर्थक के होने की जानकारी मिली है ।
कथित अपहरण में असफल मनचले युवकों ने पीडि़त परिवार के साथ की मारपीट कथित अपहरण में असफल मनचले युवकों ने पीडि़त परिवार के साथ की मारपीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.