शहर के लक्ष्मीपुर मोहल्ला से शराब की होम डिलेवरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस और कंमाडो ने बुधवार की रात शराब का होम डिलेवरी करने जा रहे दो बाइक सवार युवक को तीन बोतल शराब और एक खोखा  के साथ गिरफ्तार किया. बाइक जप्त । 


मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस गश्ती दल को सूचना मिली कि दो बाइक सवार युवक शहर के लक्ष्मीपुर मुहल्ला वार्ड 17 में शराब की होम डिलेवरी करने आये हैं । तत्काल गश्ती दल मोबाइल दस्ता हेड विपिन कुमार को सूचना दी और घटना स्थल को कूच कर गया. कमांडो हेड ने कमांडो के अन्य साथी के साथ सूचना स्थल की नाकेबंदी की तो देखा कि एक बाइक पर सवार दो युवक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस नाके बंदी के कारण भागने मे असफल रहे. 

पुलिस ने दोनो युवक से पूछताछ की फिर तलाशी ली तो दोनो युवक के कमर से तीन बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ. साथ ही एक युवक के जेब से एक खोखा बरामद हुआ । पुलिस ने युवक की बी॰आर॰19 डी 3936  नम्बर की बाइक को भी जप्त किया है ।

कंमाडो हेड विपिन ने बताया कि गिरफ्तार युवक शराब की होम डिलेवरी लम्बे समय से करता था । गिरफ्तार युवक को थाना लाया और पूछताछ की तो एक युवक विरैली बाजार का पवन और दूसरे की शहर के आजाद नगर वार्ड 7 का रहने वाला शिव कुमार के रूप मे पहचान हुई।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दो युवक के विरूद्ध उत्पाद एक के तहत केस दर्ज किया गया और दोनो को जेल भेजा गया है ।

शहर के लक्ष्मीपुर मोहल्ला से शराब की होम डिलेवरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार शहर के लक्ष्मीपुर मोहल्ला से शराब की होम डिलेवरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.