मधेपुरा में कोचिंग संचालक से दो लाख और शिक्षक से मांगी एक लाख की रंगदारी, गिरफ्तार

मधेपुरा शहर मे एक और कोचिंग संचालक से बदमाशो ने दो लाख रूपये रंगदारी और दूसरी ओर  एक शिक्षक से एक लाख की रंगदारी की मांग की है. नहीं देने पर मारपीट करते फायरिंग की है ।


मामला शहर के आनन्द विहार वार्ड -3 का है ।पुलिस ने दोनो घटना को लेकर मामला दर्ज किया है । कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

सहरसा जिले के सोनवर्षा कचहरी के घाजरी, निवासी कोचिंग संचालक रतन कुमार ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि वे शहर के आनन्द विहार वार्ड 3 मे केमिस्ट्री क्लासेस नामक कोचिंग संचालन  करते है । 10 जनवरी को सहरसा जिले के सोनवर्षा थाना क्षेत्र के निवासी निलेश कुमार कुछ अज्ञात बदमाशों के साथ कोचिंग पर पहुचे और दो लाख की रंगदारी की मांग की । जब संचालक ने रंगदारी देने से इंकार किया तो उन्होंने संचालक के साथ मारपीट कर गोली चला दी जिसमे वे और कोचिंग के बच्चे बाल-बाल बचे । घटना को लेकर मुहल्लावासी में भारी दहशत का माहौल बना है ।

घटना की सूचना मुहल्लावासियो ने पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंच कर आरोपी युवक के घर छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया । पर मुहललावासियो ने पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस ने तत्परता से बदमाश के घर छापामारी कर निलेश गिरफ्तार किया लेकिन उनके घर कि तलाशी नहीं ली, जिसके  कारण हथियार बरामद नही हो सका । मुहल्लावासियो की माने तो निलेश के घर हथियार था ।
उधर कोचिंग संचालक ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है ।

दूसरी घटना में शहर के आनन्द विहार वार्ड 3 मे 10 जनवरी को शिक्षक संजय कुमार आरोही ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि गम्हरिया थाना के चिकनीखाड़ स्थायी निवासी सह वर्तमान आनन्द विहार वार्ड 3 निवासी दीपक कुमार दिनकर  शाम 7 बजे शाम मे तीन चार अज्ञात बदमाश के साथ मेरे घर आया और एक लाख रूपये की रंगदारी की मांग की. मैने जब कहा कि कहाँ से एक लाख रूपया देंगे तो बोला शिक्षक हो तो रंगदारी देना होगा अन्यथा जान मार देगे और चार राउंड गोली चला दी, जिससे वे दहशत मे है । उन्होने कहा कि 10 जनवरी को सुबह स्कूल जाने के  क्रम मे दीपक ने पुन: मुझे रोकते हुए गाली गलौज करते हुए कहा कि रात तो बच गया लेकिन रंगदारी नही दी तो गोली मार हत्या कर देगे ।

 थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि दोनो मामले मे अलग अलग केस दर्ज कर लिया गया है। कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है । शेष आरोपी की गिरफ्तारी के कार्रवाई चल रही है ।
मधेपुरा में कोचिंग संचालक से दो लाख और शिक्षक से मांगी एक लाख की रंगदारी, गिरफ्तार मधेपुरा में कोचिंग संचालक से दो लाख और शिक्षक से मांगी एक लाख की रंगदारी, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.