लड़की की मर्जी से की थी शादी, अब ससुराल वालों ने किया लड़के पर चाकू से हमला

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के शांतिवन गली में मारपीट कर एक व्यक्ति को जख्मी कर दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित व्यक्ति सिंहेश्वर वार्ड संख्या-11 शांतिवन गली अर्जुन राम का पुत्र है. 


इस मामले को लेकर अर्जुन राम ने थाना में आवेदन देते हुए बसंत राम, सूरज राम, नीरज राम, कुशुमा देवी, दिनेश राम पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनलोगों ने उनके बेटे पर छुरा एवं लाठी डंडा से वार कर घायल कर दिया है. उसने यह भी बताया कि उसका पुत्र, दिनेश राम की पुत्री पुनम कुमारी से नोटरी पब्लिक के समक्ष शादी की थी, जिसके बाद समाज व दोनों के माता पिता के सहमति से भी पुनः शादी करवायी गयी थी.  

कुछ दिनों बाद लड़की के पिता ने अपनी बेटी को विदाई करा कर उसके बहन के घर सिमरी बख्तियारपुर भेज दिया. कुछ दिन बीत जाने के बाद जब वह अपनी पुतोहू की विदाई के लिये गया तब उनलोगों ने लड़की के दूसरी शादी करने की बात कहते हुए  कहा कि वह अब उनके घर नहीं जा सकती. ऊपर से लड़की वाले उन्हें धमकी भी देने लगा कि उसके पुत्र को जान से भी मरवा देंगे. 

इसी बीच शुक्रवार को उसका पुत्र जब मजदूरी के लिये घर से निकला उसपर ये जानलेवा घटना हो गया. बताया गया कि युवक के चेहरे पर चाकू से वार किया गया है, जिससे उसके चेहरे पर गहरा जख्म हो गया.
लड़की की मर्जी से की थी शादी, अब ससुराल वालों ने किया लड़के पर चाकू से हमला लड़की की मर्जी से की थी शादी, अब ससुराल वालों ने किया लड़के पर चाकू से हमला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.