मधेपुरा जिला मुख्यालय में चेकिंग से मचा हड़कम्प, 50 बाइक जब्त

मधेपुरा एसपी संजय कुमार के निर्देश पर कमांडो दस्ता ने एक ओर जहां बैंक और एटीएम की सुरक्षा बढ़ा दी है वहीं दूसरी ओर बाइक की सघन चेकिंग शुरू कर दी है.

कमांडो की माने तो त्यौहार के अवसर पर असामाजिक तत्व और बदमाश घटना को अंजाम देने बाहर से आते हैं.

कमांडो हेड विपिन के नेतृत्व में कमांडो दस्ता ने मंगलवार को शहर के विभिन्न चौक पर ट्रिपल बाइक सवार और बिना अनुज्ञप्ति के 50 बाइक को जब्त किया है.

मालूम हो कि एसपी ने जिले मे ट्रिपल बाइक सवारों पर अंकुश लगाने के लिए एक विशेष अभियान चलाया है जिसमें भारी संख्या में ट्रिपल बाइक सवारों की बाइक को जब्त किया था. जिसमें 40 बाइक ऐसे जब्त किए हैं जो ट्रिपल सवार थे और 10 बाइक बिना रजिस्ट्रेशन के बाइक को जब्त किया गया है. कमांडो दस्ता ने शहर के कलेक्ट्रेट, बाई पास, थाना के पास सहित अन्य जगहों पर बाइक चेकिंग किया है. चेकिंग से ऐसे बाइक चालकों में हड़कंप मच गया है जो बाइक पर तीन लोग सवार या जो बिना रजिस्ट्रेशन के बाइक चला रहे हैं, जो भी ऐसे बाइक चालक थे पतली गली से भाग निकले. 

वहीं कमांडो हेड विपिन ने बताया कि एसपी के निर्देश पर जारी बाइक चेकिंग पूजा के दौरान प्रतिदिन चलेगा. उन्होंने बाइक चालकों से अनुरोध किया कि अपनी सुरक्षा के लिए ट्रिपल लोडिंग बाइक न चलाएं. उन्होने कहा कि पूजा के दौरान बदमाशों पर विशेष नजर रखने हेतु बाइक चेकिंग शुरू किया है.
मधेपुरा जिला मुख्यालय में चेकिंग से मचा हड़कम्प, 50 बाइक जब्त मधेपुरा जिला मुख्यालय में चेकिंग से मचा हड़कम्प, 50 बाइक जब्त    Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.