13 वर्षीय बालक की बाढ़ के पानी में डूबने से हुई मौत

मधेपुरा जिले के चौसा थाना अन्तर्गत चौसा पश्चिमी पंचायत वार्ड नं०- 6 निवासी मोहम्मद शमसेर के 13 वर्षीय पुत्र मोहम्मद एहसान की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई.


बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड नं०- 6 निवासी मोहम्मद शमसेर के 13 वर्षीय पुत्र मोहम्मद एहसान अपने कुछ साथियों के साथ गॉव के पीछे बाढ़ का पानी देखने गया था कि अचानक पैर फिसलने की वजह से गहरे पानी में चला गया. उसके अन्य साथियों के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े आये और बच्चे को तैराक की मदद से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उस की मौत हो गई थी.

तत्काल चौसा पुलिस को सूचना दी गई जहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया करने के बाद शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

इधर अपने बच्चे की मृत्यु पर पिता मोहम्मद समशेर और माँ महमूदा खातून का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक पैना पंचायत के पूर्व एवं वर्तमान मुखिया का भांजा बताया गया है. मृतक तीन भाई एक बहन में दूसरे स्थान पर था और घर में सभी का दुलारा और नटखट हुआ करता था. इसकी मौत से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है.

चौसा थानाध्यक्ष राजकिशोर मण्डल ने बताया कि बच्चे की डूब कर मरने की सूचना मिली है और शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है. मृतक की माँ के द्वारा आवेदन मिला है. ऑन नैचुरल डेथ का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी. उधर गॉव में मौत की खबर सुन कर देखने वालों का जन सैलाब उमड़ पड़ा था.
13 वर्षीय बालक की बाढ़ के पानी में डूबने से हुई मौत 13 वर्षीय बालक की बाढ़ के पानी में डूबने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.