ध्यान दें! BNMU में 26 जुलाई से होने वाली स्नातक द्वितीय खंड की परीक्षा तिथि बढ़ी

बीएनएमयू प्रशासन ने 26 जुलाई से होने वाली स्नातक द्वितीय खंड की परीक्षा तिथि लगभग एक सप्ताह बढ़ाने का निर्णय लिया है। द्वितीय खंड का नया परीक्षा कार्यक्रम शीघ्र ही घोषित किया जाएगा. 


मिली जानकारी के अनुसार पूर्णियाँ विश्वविद्यालय क्षेत्रान्तर्गत आने वाले स्नातक द्वितीय खंड एवं तृतीय खंड के लगभग तीस हजार विद्यार्थियों का परीक्षा प्रपत्र मंगलवार को दोपहर तक बीएनएमयू, मधेपुरा में जमा नहीं हुआ है। 

इसमें स्नातक द्वितीय खंड के आठ एवं तृतीय खंड के दस महाविद्यालयों के विद्यार्थी शामिल हैं। पूर्णियाँ विश्वविद्यालय के कुलपति के दूत के रूप में परीक्षा नियंत्रक ने मंगलवार की शाम तक परीक्षा प्रपत्र उपलब्ध कराने की बात कही है। इसके बाद इन विद्यार्थियों के प्रवेश पत्र बनाने में समय लगेगा। इस परिस्थिति में विद्यार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए बीएनएमयू प्रशासन ने 26 जुलाई से होने वाली स्नातक द्वितीय खंड की परीक्षा तिथि लगभग एक सप्ताह बढ़ाने का निर्णय लिया है। द्वितीय खंड का नया परीक्षा कार्यक्रम शीघ्र ही घोषित किया जाएगा. तृतीय खंड के बारे में भी एक-दो दिन में स्थित स्पष्ट की जाएगी। 

कुलपति डाॅ. अवध किशोर राय ने सभी विद्यार्थियों से अपील की है कि वे परीक्षा संचालन में विश्वविद्यालय का सहयोग करें। विश्वविद्यालय परीक्षा संचालन हेतु पूरी तरह तैयार है। लगभग तीस हजार विद्यार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखकर कुछ दिनों के लिए तिथि बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। पूर्णियाँ क्षेत्रान्तर्गत आने वाले सत्र 2018 तक के विद्यार्थी अभी भी बीएनएमयू के ही छात्र हैं।

कुलपति ने सभी विद्यार्थियों से पूरे मनोयोग से परीक्षा की तैयारी में लगने की अपील की है। साथ ही उन्होंने  सत्र नियमितीकरण में सभी विद्यार्थियों के साथ-साथ सभी शिक्षकों, कर्मचारियों एवं अभिभावकों से भी सहयोग की अपील की है।
ध्यान दें! BNMU में 26 जुलाई से होने वाली स्नातक द्वितीय खंड की परीक्षा तिथि बढ़ी ध्यान दें! BNMU में 26 जुलाई से होने वाली स्नातक द्वितीय खंड की परीक्षा तिथि बढ़ी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.