मधेपुरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, लड़की ने फोन कर बुलाया था युवक को और फिर हो गई साजिश !

मधेपुरा जिले और प्रखंड के मिठाई पंचायत के बेड़वा गांव निवासी कृष्ण देव यादव के पुत्र जय प्रकाश यादव की प्रेम प्रसंग में मंगलवार को हत्या कर दी गयी.

बुधवार की देर संध्या आक्रोशित  लोगों ने मठाही के समीप मधेपुरा - सहरसा एनएच 107 पर शव रख जाम दिया. 

आक्रोशित लोगों ने बताया कि जय प्रकाश यादव की गांव के ही स्व. दिनेश यादव की पुत्री से लगभग तीन वर्ष प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन लड़की मामा टुनटुन यादव एवं अन्य परिजन इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे थे. इसके बाद जयप्रकाश भी इस रिश्ते को छोड़‍कर बाहर चले गये. कुछ दिन बीत जाने के बाद लड़‍की ने मृतक लड़का के अन्य परिजनों से उनका मोबाइल नंबर लेकर उसे फोन किया. लड़‍की ने जयप्रकाश को कहा हमलोगों की शादी के लिए सभी मान गये है. 


मंगलवार को जय प्रकाश अपने दोस्तों के साथ एक चार पहिये वाहन से सहरसा जिला स्थित बसनही थाना क्षेत्र के सुथनिया गांव पहुंचे. जहां पूर्व से घात लगाये लड़के के मामा एवं सहयोगियों ने उसके साथ जमकर मारपीट किया. परिजनों ने बताया षडयंत्र रचकर जयप्रकाश को मौत के घाट उतार दिया. 


जाम कर रहे आक्रोशित लोगों का कहना है कि मृतक के परिजन को 10
लाख रूपये मुआवजा, जीविकोपार्जन के लिए एक नौकरी दें. अन्यथा जाम जारी रहेगा. जयप्रकाश दो भाई थे. जाम की सूचना मिलते मिठाई ओपी क्षेत्र से पुलिस पहुंचे. लेकिन आक्रोशित लोग इस बात पर अड़े थे कि जब तक ठोस आश्वासन नहीं मिलेगा तब तक जाम रहेगा.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, लड़की ने फोन कर बुलाया था युवक को और फिर हो गई साजिश ! मधेपुरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, लड़की ने फोन कर बुलाया था युवक को और फिर हो गई साजिश ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.